scriptनोएडा में तेज रफ्तार वॉल्वो और डीटीसी बस में जोरदार टक्कर, दो की मौत | Speedy Volvo and DTC Bus Collide in Noida One Dead | Patrika News
नोएडा

नोएडा में तेज रफ्तार वॉल्वो और डीटीसी बस में जोरदार टक्कर, दो की मौत

नोएडा के सेक्टर-21 ए स्टेडियम चौराहे पर तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा, सात की हालत गंभीर

नोएडाApr 29, 2018 / 10:15 am

sharad asthana

noida accident
नोएडा। शहर के सेक्टर-21 ए स्टेडियम चौराहे पर रविवार सुबह करीब छह बजे फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। रविवार सुबह चौराहे पर दो बसों में भीषण टक्कर हो गई। बसों की हालत देखकर हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस घटना में चालक समेत दो की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। इनमें से सात घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में घायल लोगों को नोएडा के जिला अस्पताल और प्रकाश अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें: 10वीं और 12वीं का रिजल्ट आज, अभी इस नंबर पर करें एसएमएस

खाली थी डीटीसी बस

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, रविवार सुबह करीब छह बजे तेज रफ्तार वाल्वो बस फरुखाबाद से दिल्ली नोएडा के 12-22 चौराहे से होते हुए जा रही थी। बस जब स्टेडियम चौराहे पर पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रही डीटीसी की बस ने स्पाइस की ओर मुड़ते समय वाल्वो में टक्कर मार दी। इससे वाल्वो बस में सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां एक बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई। गनीमत रही कि हादसे के समय डीटीसी की बस खाली थी, नहीं तो यह हादसा और भयावह हो सकता था। हादसे के बाद सेक्टर-21 ए स्टेडियम चौराहे पर बसों को क्रेन से हटा कर सड़क को पानी से साफ कया गया।
यह भी पढ़ें: 14 वर्ष की उम्र में पिता की मौत हो जाने के बाद भी यह मुस्लिम बेटी बनीं आईपीएस

घटनास्थल से हटाई गईं गाड़ियां

चौकी इंचार्ज घिरान सिंह का कहना है कि वॉल्वाे बस और डीटीसी में मुड़ते समय टक्कर हो गई थी। डीटीसी सेक्टर 10 से आ रही थी। हादसा होते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई थी। घटनास्थल से गाड़ियों को हटा दिया गया है।

Home / Noida / नोएडा में तेज रफ्तार वॉल्वो और डीटीसी बस में जोरदार टक्कर, दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो