Patrika [email protected]: कहां विदेशी महिला कर रही थी मसाज, कांग्रेस नेता को पार्टी की तरक्की के बारे में सोचने की सलाह, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Patrika News@10am: कहां विदेशी महिला कर रही थी मसाज, कांग्रेस नेता को पार्टी की तरक्की के बारे में सोचने की सलाह, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Ashutosh Pathak | Updated: 04 Jul 2019, 10:11:04 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • रिहायशी इलाके में एक अवैध पॉलिथीन फैक्ट्री पकड़ी
  • उलेमा बोले, अपनी पार्टी की तरक्की के बारे में सोचें सिंघवी
  • होटल में विदेशी महिला कर रही थी मसाज, पुलिस की रेड
  • हिंदुओं के पलायन के विरोध में हिंदू जागरण मंच का प्रदर्शन

 

 

 

नोएडा। सुबह-सुबह आपके आस-पास की खबरों को एक साथ पढ़िए। जिनमें सबसे पहले बात जानेंगे बैन के बावजूद कहां पकड़ी गई ढाई कुंटल पॉलिथीन। दूसरी खबर में बात होगी जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ऐसा क्या कहा कि आग बबूला उलेमा मांफी पर अड़े। तीसरी खबर में जानेंगे कहां चल रही था अवैध होटल और विदेशी महिला कर रही थई मसाज। चौथी खबर में बात करेंगे नहीं शांत हुआ अभी तक पलायन का मुद्दा।

 

अवैध पॉलिथीन फैक्ट्री पकड़ी

moradabad

मुरादाबाद। शहर के कटघर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब नगर निगम की टीम ने रिहायशी इलाके में एक अवैध पॉलिथीन फैक्ट्री पकड़ी। एक मकान में चल रही इस फैक्ट्री में टीम ने मौके से ढाई कुंटल पॉलिथीन बरामद करने के साथ फैक्ट्री सीज कर दी। नगर निगम की टीम ने आसपास चल रही अन्य फैक्ट्रियों पर भी छापेमारी की लेकिन फैक्ट्री संचालक मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें....VIDEO: पॉलिथीन के खिलाफ चला अभियान, इस शहर में 38 हजार किलो पॉलिथीन जब्त

कांग्रेस नेता को उलेमा की सलाह

saharanpur

देवबंद। दंगल गर्ल जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी की ओर से सवाल उठाते हुए हलाला पर टिप्पणी की, जिसपर उलेमा भड़क उठे। देवबंद के उलेमा ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा है कि कांग्रेसी नेता को कुछ भी बोलने से पहले इस्लाम का अध्ययन करना चाहिए। इसके साथ ही कहा है कि सिंघवी को इस बयान के लिए मुस्लिम समाज से माफी मांगनी चाहिए।

पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें....कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के हलाला पर दिए बयान के बाद उलेमा ने दिया चौंकाने वाला बयान

 

अवैध होटल पर पुलिस की रेड

noida

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के एनआरआई सिटी माल के पीछे पुलिस ने होटल पर देर रात रेड मारी। जहां पुलिस ने देखा कि उस समय होटल में बिना परमिशन विदेशी शराब ग्राहकों को परोसी जा रही थी और एक विदेशी महिला मसाज करते हुए भी पाई गई। यह हाई प्रोफाइल स्पा सेंटर बार रेस्टोरेंट विदेशी सैलानियों के लिए ही यहां पर खुला हुआ था। पुलिस ने अवैध शराब जप्त कर होटल को सील कर दिया और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।

पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें...

 

हिंदुओं के पलायन को लेकर हिंदू जागरण मंच का प्रदर्शन

 

bijnor

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर समेत अन्य जिलों में हिंदुओं के पलायन के विरोध में बुधवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बिजनौर में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मंच के पदाधिकारियों ने जांच की मांग करते हुए एसडीएम बिजनौर को एक ज्ञापन सौंपा। हिंदुओं के पलायन को लेकर संगठन ने अधिकारियों से जांच के बाद कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें...पलायन मामलाः हिंदू संगठन ने प्रदर्शन के बाद प्रशासन को दी बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned