हथियार लेकर सोसाइटी में पहुंचे युवक, गार्ड ने अंदर जाने से रोका तो दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

Highlights:

-मंगलवार की रात 11:40 में दो बदमाश सोसाइटी में जबरन घुसने का प्रयास करते हैं

-जब गार्ड ने इसका विरोध करते हैं, तो उनमें से एक उनपर रिवाल्वर तान देता है और दूसरा डंडे से वार करता है

-गार्ड और रेजिडेंट ने इन बदमाशों की ना सिर्फ रिवाल्वर छिन ली बल्कि उनकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट इन दिनों अपराधिक गतिविधियों के कारण लगातार चर्चा में बना हुआ है। अभी गौरव चंदेल हत्याकांड पर पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है कि गौर सिटी 1 के फर्स्ट एवेन्यू में देर रात दो बदमाशों ने हथियार और डंडे के साथ जबरन सोसाइटी में घुसने का प्रयास किया। जब गेट पर तैनात गार्ड ने उन्हें रोकना चाहा तो एक ने गार्ड पर रिवाल्वर तान दी और दूसरे ने डंडा से हमला किया।

यह भी पढ़ें : सिंघम बनी पुलिस : नोएडा में चलाना है ई-रिक्शा, तो दिखाने होंगे कागज

सीसीटीवी की फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मंगलवार की रात 11:40 में दो बदमाश सोसाइटी में जबरन घुसने का प्रयास करते हैं। जब गार्ड इसका विरोध करते हैं, तो उनमें से एक उनपर रिवाल्वर तान देता है और दूसरा डंडे से वार करता है। सीसीटीवी में बदमाश पिस्टल लेकर आते हुए दिख रहे हैं, लेकिन एकजुट हो गए गार्ड और रेजिडेंट ने इन बदमाशों की ना सिर्फ रिवाल्वर छिन ली बल्कि उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: नोएडा में कमिश्नर के चार्ज लेते ही एसएसपी की पोस्ट के साथ ट्वीटर हैंडल भी बदला, अब CP से करें शिकायत

जब पुलिस ने उनसे पूछतांछ की तो पता चला कि विशाल चौधरी व नीरज गौर सिटी के ही फर्स्ट एवेन्यु के निवासी हैं। फिलहाल पुलिस इन दोनों सहित सिक्युरिटी गार्ड लिखेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई है। साथ ही पुलिस ने विशाल और नीरज के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल, फर्जी नंबर की एक कार सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned