Ajab Gazab: जापानी युवक से हुई लूट, लुटेरे ने दिखाई अतिथि देवो भव की भावना, एसएसपी भी हैरान

Ajab Gazab: जापानी युवक से हुई लूट, लुटेरे ने दिखाई अतिथि देवो भव की भावना, एसएसपी भी हैरान

sharad asthana | Updated: 23 Aug 2019, 12:24:23 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • जापान से भारत आए थे योची इचिगे
  • महामाया फ्लाईओवर के पास हुई लूटपाट
  • ओखला के पास पुलिस को मिल गया बैग

नोएडा। उत्‍तर प्रदेश के हाईटेक शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। नोएडा में बुधवार रात को महामाया फ्लाईओवर पर जापान से आए युवक से लूटपाट की थी। शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ दूरी पर ही जापानी युवक का सारा सामान मिल गया। लुटेरे की इस इमानदारी और अतिथि देवाे भव वाली भावना को देखर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।

एयरपोर्ट से जा रहे थे ग्रेटर नोएडा

योची इचिगे बुधवार को जापान से भारत आए थे। वह ग्रेटर नोएडा स्थित होंडा सीएल कंपनी में इंजीनियर हैं। बुधवार को वह एयरपोर्ट से ग्रेटर नोएडा जा रहे थे। उनके कार ड्राइवर का नाम विक्‍की था। जानकारी के अनुसार, महामाया फ्लाईओवर पर उनकी कार पंचर हो गई। इसके बाद चालक विक्‍की कार से उतरकर टायर बदलने लगा। इस दौरान वहां कुछ यूवक पहुंचे। उन्‍होंने वहां खड़े जापानी युवक पर कुछ नशीला पदार्थ स्प्रे कर दिया। इससे इंजीनियर बेसुध हो गए। इसके बाद युवक बैग लेकर भाग गए। उनके बैग में लैपटॉप, पासपोर्ट, एयरटिकट, ड्राइविंग लाइसेंस और बिजनेस कार्ड था।

यह भी पढ़ें: बैंक में टॉयलेट में पहुंची महिला सिपाही तो पीछे से पहुंच गया अधिकारी, उसके बाद का नजारा देख लोग हुए हैरान

सेक्‍टर-39 पुलिस ने दर्ज की थी रिपोर्ट

होंडा कार इंडिया के पदाधिकारी रिटायर मेजर विचल सिंह ने मामले की शिकायत सेक्‍टर-39 पुलिस को दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। घटनास्‍थल से कुछ ही दूरी पर ओखला के पास पुलिस को इंजीनियर से लूटा गया बैग मिल गया। पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें से कुछ भी सामान गायब नहीं था। लैपटॉप भी उसमें ही रखा था।

यह भी पढ़ें: बेटी की सहेली नहा रही थी बाथरुम में, तभी अंदर घुस कर पिता करने लगा…

जापानी युवक भी खुश

यह घटना जानकारी एसएसपी वैभव कृष्ण भी हैरान रह गए। उनका कहना है क‍ि आरोपी बैग को सड़क पर ही छोड़ गए थे। उसमें से वे कोई भी सामान नहीं ले गए। जापानी युवक योची इचिगे भी अपना सामान मिलने से खुश हैं। माना जा रहा है क‍ि पीड़ि‍त के विदेशी होने का पता चलने पर युवकों ने बैग वहां से कुछ दूरी पर ही छोड़ दिया होगा। यह भी चर्चा है क‍ि पुलिस के डर से भी युवकों ने ऐसा किया होगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned