scriptखराब प्रदर्शन के बावजूद वापसी से संतुष्ट वुड्स | Despite the poor performance, satisfied with the return of Woods | Patrika News
अन्य खेल

खराब प्रदर्शन के बावजूद वापसी से संतुष्ट वुड्स

14 बार के मेजर चैंपियन वुड्स पीठ की सर्जरी के बाद से ही कोर्स से दूर थे
और अब 16 महीने के लंबे समय बाद जाकर अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी
कर रहे हैं।

Dec 06, 2016 / 11:16 am

Tiger Woods

Tiger Woods

अल्बानी। पूर्व नंबर एक गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स ने हीरो वल्र्ड चैलेंज टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बावजूद 16 महीने बाद आखिरकार कोर्स पर वापसी करने पर खुशी जताई है। 14 बार के मेजर चैंपियन वुड्स पीठ की सर्जरी के बाद से ही कोर्स से दूर थे और अब 16 महीने के लंबे समय बाद जाकर अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं।

बहामास में अल्बानी गोल्फ क्लब में हो रहे 18 खिलाडिय़ों के टूर्नामेंट में वुड्स आखिरी राउंड में चार ओवर पार 76 के निराशाजनक स्कोर के साथ 15वें स्थान पर रहे। इस महीने 41 वर्ष के होने जा रहे वुड्स के लिए आखिरी राउंड सनसनीखेज रहा जिसमें उन्होंने पांच बर्डी खेली और तीन बोगी तथा तीन डबल बोगी मारी। वुड्स का कुल चार अंडर 284 का स्कोर रहा और वह विजेता जापान के हिदेकी मात्सुयामा से 14 शॉट पीछे रहे। वुड्स ने टूर्नामेंट के बाद कहा कि मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि मैं वापसी कर रहा हूं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा हूं। मैं इसका बहुत इंतजार कर रहा था। मैं वापसी करके बहुत खुश हूं।

टूर्नामेंट में वुड्स सबसे उम्रदराज खिलाड़ी थे। उन्होंने इस सप्ताह सबसे अधिक 24 बर्डी खेली लेकिन फाइनल राउंड में उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। अमेरिकी गोल्फर ने कहा कि मेरे लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहा क्योंकि मैंने काफी बर्डी खेली लेकिन मैंने साथ ही कई गलतियां भी कर दीं। पूर्व नंबर एक गोल्फर ने साथ कहा कि उनके लिए गोल्फ कोर्स पर वापसी बिल्कुल नए जैसा अहसास है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह अहसास नए जैसा है। मेरे अंदर शाट्स खेलने की लालसा थी और मैं इसे लेकर काफी सकारात्मक महसूस कर रहा हूं।

Home / Sports / Other Sports / खराब प्रदर्शन के बावजूद वापसी से संतुष्ट वुड्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो