scriptजॉन सीना की गर्लफ्रेंड ने जड़ा एक्स बॉयफ्रेंड को थप्पड़, कहा: उन्हीं से करुंगी शादी | Nikki Bella Slap Ex-Boyfriend Dolph Ziggler | Patrika News
अन्य खेल

जॉन सीना की गर्लफ्रेंड ने जड़ा एक्स बॉयफ्रेंड को थप्पड़, कहा: उन्हीं से करुंगी शादी

डोल्फ ने निक्की को किस करने की कोशिश की, तब निक्की ने उसके गाल पर थप्पड़ मार दिया और उन्हें वहीं छोड़ चली गईं

Jan 25, 2016 / 03:50 pm

Rakesh Mishra

Nikki Bella

Nikki Bella

मियामी। रेसलर जॉन सीना की गर्लफ्रेंड निक्की बेला ने एक इंवेट के दौरान रेसलर डोल्फ जिग्लर द्वारा रास्ते में रोक लिए जाने पर गाल पर थप्पड मार दिया। बता दें कि डोल्फ निक्की के एक्स बॉयफ्रेंड हैं और कभी एक-दूसरे के बीच प्यार हुआ करता था। बहरहाल, इस कांड के बाद दिवा चैम्पियनशिप में नया बखेड़ा खड़ा हो सकता है। चूंकि निक्की ने इसकी शिकायत जॉन सीना से की है। लोगों का ध्यान जॉन सीना पर लगा है, हालांकि सीना का रिएक्शन क्या होगा, उन्होंने निक्की का पक्ष लिया? यह अभी सामने नहीं आया है।

किस करना चाहता था डोल्फ
पूर्व दिवा चैम्पियन निक्की बेला हाल ही टीवी शो टेाटल दिवास से घर लौट रही थीं, रास्ते में पहले से ही मौके की तलाश में डोल्फ जिग्लर ने उन्हें रोका। डोल्फ ने कहा कि वह अब भी उन्हें प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। इस पर निक्की ने मना कर दिया। निक्की ने कहा कि वह जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही उनसे शादी करेंगी। मना करने पर डोल्फ उनके और करीब आ गए। वह कुछ समझ पातीं, इसी बीच डोल्फ ने उन्हें किस करने की कोशिश की। तब निक्की ने उनके गाल पर थप्पड़ मार दिया और उन्हें वहीं छोड़ चली गईं। थप्पड़ के बाद डोल्फ बहुत नर्वस दिखे, लेकिन कभी दोनों के बीच रही रिलेशनशिप की तस्वीरें खूब देखी गईं थीं। अब मीडिया में थप्पड़ वाले फोटो के साथ दोनों की नजदीकी दर्शाते शॉट्स भी शेयर किए जा रहे हैं।

Home / Sports / Other Sports / जॉन सीना की गर्लफ्रेंड ने जड़ा एक्स बॉयफ्रेंड को थप्पड़, कहा: उन्हीं से करुंगी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो