scriptप्रो कबड्डी लीग: हरियाणा को हरा दबंग दिल्ली पहुंची टॉप पर, बेंगलुरु बुल्स ने यूं मुम्बा को दी मात | PKL 2019 Dabang Delhi Top in Point Table after defeat haryana steelers | Patrika News
अन्य खेल

प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा को हरा दबंग दिल्ली पहुंची टॉप पर, बेंगलुरु बुल्स ने यूं मुम्बा को दी मात

प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League ) में दबंग दिल्ली ( Dabang Delhi ) ने हरियाणा स्टीलर्स ( Haryana Steelers ) को हराकर अंक तालिका में पहला पायदान हासिल कर लिया है।

Jul 29, 2019 / 08:45 am

Kapil Tiwari

Dabang Delhi vs Haryana Steelers

मुंबई। प्रो कबड्डी लीग में रविवार को मुंबई के एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में दो मुकाबले खेले गए। एक तरफ लीग के 14वें मैच में दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 से हराया तो वहीं लीग के 15वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू-मुम्बा को 30-26 से हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

दबंग दिल्ली vs हरियाणा स्टीलर्स

पीकेएल के 14वें मैच में दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को मात दे दी। इस लीग में दबंग दिल्ली की ये लगातार तीसरी जीत थी। दबंग दिल्ली ने जीत की हैट्रिक के साथ ही पॉइंट टेबल में भी पहला स्थान हासिल कर लिया। अंकतालिका में अब उसके 15 अंक हैं। इस जीत के साथ ही दबंग दिल्ली ने पीकेएल में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 2-5 का कर लिया है। इस मैच में दबंग दिल्ली के जीत के हीरो चंद्रन रंजीत रहे। उन्होंने 11 और नवीन ने 10 अंक लिए। नवीन ने जहां पीकेएल में अपने 200 तो वहीं रंजीत ने 500 रेड प्वाइंट्स भी पूरे किए। हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने लीग में अपने 400 टैकल प्वाइंट्स पूरे किए।

u mumba vs bengaluru bulls

बेंगलुरु बुल्स vs यू मुम्बा

प्रो-कबड्डी लीग के 15वें मुकाबले में यू-मुम्बा को अपने घर पर बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 30-26 से एक रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू की यह सीजन की दूसरी जीत है और इस जीत के साथी ही वो अंक तालिका में चौैथे पायदान पर आ गई है। वहीं दूसरी तरफ यू-मुुंबा को अपने लेग में पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलुरु बुल्स की इस जीत में रेडर पवन सेहरावत ने काफी बड़ी भूमिका निभाई। पवन ने इस मुकाबले में सुपर 10 भी लगाया। साथ ही डिफेंस में उन्हें महेंद्र सिंह का पूरा साथ मिला. महेंद्र से इस मैच में 3 टैकल पांइट हासिल किया है।

PKL 2019: यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराया, दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली जीत

बेंगलुरु के लिए पवन के 11 अंकों के अलावा महेंद्र सिंह ने चार अंक लिए। टीम को रेड से 15, टैकल से आठ, आलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक मिले। मुम्बा के लिए अर्जुन देशवाल ने छह और अभिषेक सिंह ने पांच बटोरे। टीम को रेड से 15, टैकल से चार, आलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक हासिल हुए।

Home / Sports / Other Sports / प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा को हरा दबंग दिल्ली पहुंची टॉप पर, बेंगलुरु बुल्स ने यूं मुम्बा को दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो