scriptPKL 2019: यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराया, दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली जीत | PKL u mumba Beat puneri paltan by 33-23 | Patrika News
अन्य खेल

PKL 2019: यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराया, दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली जीत

इस जीत के साथ यू मुंबा की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

नई दिल्लीJul 28, 2019 / 10:46 am

Kapil Tiwari

मुंबई। प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को हराकर इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज कर दी। अपने तीसरे मैच में यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को 33-23 से हरा दिया। इस जीत के साथ यू मुंबा की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं पुनेरी पलटन की यह लगातार दूसरी हार है।

दूसरे हाफ में यूं मुंबा ने दिखाया बेहतरीन प्रदर्शन

यू-मुम्बा की टीम मुंबई के एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में 11-9 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में बेहतरीन खेल दिखाते हुए जीत अपने नाम की।

अभिषेक सिंह ने लिए 5 अंक

यू-मुम्बा के लिए महाराष्ट्र डर्बी कहे जा रहे मैच में मुंबई के अभिषेक सिंह ने 5 अंक बनाए जबकि रोहित बालियां, सुरिंदर सिंह, संदीप नरवाल और कप्तान फजल अत्राचली ने 4-4 अंक हासिल किए। विजेता टीम को रेड से 15, टैकल से 12, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक मिले। पुनेरी के लिए सुरजीत सिंह ने छह और पवन कादियान ने चार अंक बटोरे। टीम को रेड से 12 और टैकल से 11 अंक मिले।

दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली जीत

वहीं दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 27-25 से हराया। कप्तान दीपक हुड्डा के अंतिम रेड में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स को जीत मिली। इस जीत के साथ जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की। दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् हासिल करते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए और वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। जयपुर ने मैच के आखिरी 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके अहम बढ़त हासिल की, जिसे उसे अंत तक कायम रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली।

Home / Sports / Other Sports / PKL 2019: यू मुंबा ने पुनेरी पल्टन को 33-23 से हराया, दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो