scriptएफआईएच एथलीट समिति के सह-अध्यक्ष बने श्रीजेश, हॉकी इंडिया ने दी बधाई | Patrika News

एफआईएच एथलीट समिति के सह-अध्यक्ष बने श्रीजेश, हॉकी इंडिया ने दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2024 03:27:15 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

कैमिला कैरम को कार्यकारी बोर्ड में सह-अध्यक्ष और एथलीट समिति का प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है, भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश सह-अध्यक्ष हैं, और वह कैरम के साथ योजना और बैठकों का नेतृत्व करेंगे।

sreejesh.png

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने पीआर श्रीजेश को एफआईएच एथलीट समिति का सह-अध्यक्ष नियुक्त होने पर गुरुवार को बधाई दी। अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ ने बुधवार को नई एफआईएच एथलीट समिति की नियुक्ति की घोषणा की, जिसका नेतृत्व सह-अध्यक्ष चिली की कैमिला कैरम और भारत के पीआर श्रीजेश करेंगे।

जबकि कैमिला कैरम को कार्यकारी बोर्ड में सह-अध्यक्ष और एथलीट समिति का प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है, भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश सह-अध्यक्ष हैं, और वह कैरम के साथ योजना और बैठकों का नेतृत्व करेंगे।

इस अवसर पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ने कहा, “पीआर श्रीजेश को एफआईएच के साथ ऐसी भूमिका निभाते हुए देखना खुशी की बात है, जिसका हॉकी खिलाड़ियों के जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ेगा। उनके जैसे अनुभवी खिलाड़ी के पास एथलीटों की बेहतरी के लिए सलाह देने का अनुभव और दृष्टिकोण होगा। हम इस भूमिका में श्रीजेश का युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव देखने के लिए उत्सुक हैं।”

इसी तरह के विचार व्यक्त करते हुए हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने कहा, “हम नई एफआईएच एथलीट समिति में सह-अध्यक्ष नियुक्त होने पर पीआर श्रीजेश को बधाई देना चाहते हैं। हमें उनकी सह-क्षमता पर पूरा भरोसा है। अध्यक्ष यह सुनिश्चित करेंगे कि दुनिया भर के हॉकी खिलाड़ियों की आवाज़ सुनी जाए, जिससे खेल का विकास हो सके।”

ट्रेंडिंग वीडियो