scriptदीपा के घर तक बनेगी सड़क, कही थी BMW लौटाने की बात | Tripura Govt To Repair Road Near Dipa Karmakar’S House | Patrika News
अन्य खेल

दीपा के घर तक बनेगी सड़क, कही थी BMW लौटाने की बात

दीपा ने कुछ दिनों पहले ही तोहफे में मिली बीएमडब्ल्यू कार लौटाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि यहां ना तो सड़कें अच्छी हैं और ना ही कोई सर्विस सेंटर है।

Oct 18, 2016 / 03:40 pm

Rakesh Mishra

deepa karmakar

deepa karmakar

अगरतला। ओलंपिक पदक विजेता दीपा कर्माकर के घर तक सड़क बनाई जाएगी। यह फैसला त्रिपुरा सरकार ने किया है। सड़क बनाने का काम अलगे महीने से शुरु हो जाएगा। बता दें कि दीपा ने कुछ दिनों पहले ही तोहफे में मिली बीएमडब्ल्यू कार लौटाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि यहां ना तो सड़कें अच्छी हैं और ना ही कोई सर्विस सेंटर है।

हिंदुस्तान टाइम्स को पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर सोमेस चंद्र दास ने बताया कि दीपा के घर की सड़क दूसरे सड़कोंं की तरह खराब हुई है। इसलिए हमने इसे मरम्मत के लिए चुना है। सड़क की मरम्मत का काम अगले महीने से शुरू हो जाएगा। कुछ समय पहले दीपा के कोच बिश्वेश्वर नंदी ने बताया था। दीपा की फैमिली से बात कर हमने इसे नहीं लेने का फैसला किया है। त्रिपुरा में दीपा के घर तक पहुंचने के लिए इसके लायक न तो सड़कें हैं, न ही आसपास कोई सर्विस सेंटर है। इसका मेंटेनेंस कर पाना फैमिली के लिए आसान नहीं होगा।

बता दें कि रियो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय महिला खिलाडिय़ों, पीवी सिंधु, साक्षी मलिक तथा दीपा कर्माकर एवं बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बीएमडब्ल्यू कार की चाबी सौंपी। इन्हें ये कार हैदराबाद डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन की तरफ से दी गई थी। सचिन तेंदुलकर रियो ओलंपिक के लिए भारतीय दल के गुडविल ऐम्बेसडर थे। बता दें कि दीपा भारत की ओर से ओलंपिक में जाने वाली पहली महिला जिमनास्ट हैं। इससे पहले 1952 में 2, 1956 में 3 और 1964 में 6 भारतीय पुरुष जिमनास्ट ओलिंपिक में गए थे।

Home / Sports / Other Sports / दीपा के घर तक बनेगी सड़क, कही थी BMW लौटाने की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो