scriptAirtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह | Airtel Xstream Premium launched in India priced at Rs 149 per month | Patrika News
OTT

Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में लॉन्च हो गई है। इस प्लेटफॉर्म पर आप 15 OTT ऐप्स का कंटेंट देख पाएंगे। इस प्लेटफॉर्म का कड़ा मुकाबला टाटा प्ले की बिंज से होगा।

नई दिल्लीFeb 10, 2022 / 04:01 pm

Ajay Verma

airtel_xstream_premium.jpg

Airtel Xstream Premium

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) ने नया वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसका नाम एक्सट्रीम प्रीमियम (Xstream Premium) है। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को 15 भारतीय और ग्लोबल ओटीटी ऐप्स का कंटेंट देखने को मिलेगा, जिन्हें वह स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और टीवी पर देख सकेंगे। कंपनी का कहना है कि देश में ओटीटी यूजर्स की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर इस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को पेश किया गया है।


एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम पर मिलेंगे ये OTT ऐप्स :

एयरटेल यूजर्स को एक्सट्रीम प्रीमियम पर लायंसगेट प्ले, इरोज नाउ, सोनी लिव, डॉलीवुड, शॉर्ट्स टीवी, एपीकॉन, डॉक्यूबे, नामाफ्लिक्स, अल्ट्रा, हंगामाप्ले, एपीकॉन और इरोज नाउ का कंटेंट मिलेगा। यूजर्स इन सभी ओटीटी ऐप्स के कंटेंट को एक्सट्रीम सेट-अप-बॉक्स के माध्यम से टीवी पर देख सकेंगे। एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम की मेंबरशिप 149 रुपये प्रति माह है।

ये भी पढ़ें : क्या वाकई मंगल ग्रह पर मौजूद है Alien, UFO विशेषज्ञ ने किया चौकाने वाला खुलासा

भारती एयरटेल के सीईओ आदर्श नायर ने कहा कि एक्सट्रीम प्रीमियम ओटीटी कंटेंट के मामले में गेम-चेंजर साबित हो सकता है। यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंद के शोज और मूवी आसानी से सर्च कर सकेंगे। इसके अलावा प्लेटफॉर्म पर ऐसे फीचर्स भी मिलेंगे, जिनसे यूजर्स का अनुभव बेहतर होगा। उन्होंने आगे कहा कि एक्सट्रीम प्रीमियम भविष्य में मनोरंजन का मेनस्ट्रीम प्लेटफॉर्म बनेगा।

ये भी पढ़ें : Valentine Day पर अपने पार्टनर को गिफ्ट करें iPhone 12, इस शॉपिंग वेबसाइट पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

 

इस साल इतने यूजर्स जोड़ेगा एयरटेल :

एयरटेल ने एक्सट्रीम प्रीमियम के जरिए 20 मिलियन यूजर्स जोड़ने का लक्ष्य तय किया है। इसके अलावा कंपनी अपने वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अन्य ओटीटी ऐप्स को जोड़ने की तैयारी कर रही है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक अन्य ओटीटी ऐप्स को जोड़ने को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।

Home / Entertainment / OTT News / Airtel Xstream Premium सर्विस भारत में हुई लॉन्च, एक प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे 15 OTT ऐप्स, कीमत 149 रुपये प्रति माह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो