scriptट्रेलर रिलीज मचेगा धमाल, ‘क्रश्ड सीजन 4’ में दिखेगा प्यार का बुखार | 'Crushed Season 4' Trailer release will create a stir | Patrika News
OTT

ट्रेलर रिलीज मचेगा धमाल, ‘क्रश्ड सीजन 4’ में दिखेगा प्यार का बुखार

‘Crushed Season 4’ Trailer release: ‘क्रश्ड सीजन 4’ का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में धमाल मचाने के लिए आपके चहेते स्टार प्रतीक, साहिल, सैम, आध्या, जैस्मीन और जोया फिर से नजर आएंगे। ‘क्रश्ड सीजन 4’ का ट्रेलर 1.29 मिनट का है। इसमें सैम कैसे वापसी करेगा! टीनएजर से नए एकेडमिक ईयर में आध्या के कदम रखते ही कैसे चीजें बदल जाती हैं। इसमें सब कुछ दिखाया गया है।

Feb 05, 2024 / 05:04 pm

Saurabh Mall

crushed_s.jpg

Crushed

‘Crushed Season 4’ Trailer release: क्रश्ड वेब सीरीज का बुखार फिर चढ़ने वाला है। आज सोमवार को ‘क्रश्ड सीजन 4’ का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में धमाल मचाने के लिए आपके चहेते स्टार प्रतीक, साहिल, सैम, आध्या, जैस्मीन और जोया फिर से नजर आएंगे। पिछले तीन सीजन की सफल यात्रा के बाद, सीजन 4 इस यात्रा के समापन का प्रतीक होगा। चलिए आपको बताते हैं ‘क्रश्ड सीजन 4’ कब OTT पर रिलीज की होगी।
crushed.jpg


अमेजन मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद नहे कही बड़ी बात
अमेजन मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “सीरीज के पात्र, कहानी और पुरानी यादें दर्शकों को जीवंत बनाती हैं और हमें यकीन है कि इस सीजन को पिछले सीजन की तरह ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी।”

वहीं चौथे सीजन के बारे में, रुद्राक्ष ने कहा, ”हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं। यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है। मैं इस सीरीज से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें।”

ये भी पढ़ें: ‘स्पाइडर-मैन’ की भूमिका में अब नहीं दिखेंगे डोनाल्ड ग्लोवर! अगला स्पाइडी कौन….

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ट्रेलर रिलीज मचेगा धमाल, ‘क्रश्ड सीजन 4’ में दिखेगा प्यार का बुखार

ट्रेंडिंग वीडियो