script'Crushed Season 4' Trailer release will create a stir | ट्रेलर रिलीज मचेगा धमाल, 'क्रश्ड सीजन 4' में दिखेगा प्यार का बुखार | Patrika News

ट्रेलर रिलीज मचेगा धमाल, 'क्रश्ड सीजन 4' में दिखेगा प्यार का बुखार

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 05:04:43 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

'Crushed Season 4' Trailer release: 'क्रश्ड सीजन 4' का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में धमाल मचाने के लिए आपके चहेते स्टार प्रतीक, साहिल, सैम, आध्या, जैस्मीन और जोया फिर से नजर आएंगे। 'क्रश्ड सीजन 4' का ट्रेलर 1.29 मिनट का है। इसमें सैम कैसे वापसी करेगा! टीनएजर से नए एकेडमिक ईयर में आध्या के कदम रखते ही कैसे चीजें बदल जाती हैं। इसमें सब कुछ दिखाया गया है।

crushed_s.jpg
Crushed
'Crushed Season 4' Trailer release: क्रश्ड वेब सीरीज का बुखार फिर चढ़ने वाला है। आज सोमवार को 'क्रश्ड सीजन 4' का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में धमाल मचाने के लिए आपके चहेते स्टार प्रतीक, साहिल, सैम, आध्या, जैस्मीन और जोया फिर से नजर आएंगे। पिछले तीन सीजन की सफल यात्रा के बाद, सीजन 4 इस यात्रा के समापन का प्रतीक होगा। चलिए आपको बताते हैं 'क्रश्ड सीजन 4' कब OTT पर रिलीज की होगी।
crushed.jpg1.29 मिनट का ट्रेलर हुआ जारी
'क्रश्ड सीजन 4' का ट्रेलर 1.29 मिनट का है। इसमें सैम कैसे वापसी करेगा! साथ ही आध्या और उसके दोस्त की रोमांचक यात्रा की एक झलक पेश की गई है।सबसे पहले ‘ट्रेलर’ लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों के जीवन में प्रवेश करता है। इसके बाद स्कूली जीवन से संबंधित यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। 'क्रश्ड' का फाइनल सीजन यानी की ('क्रश्ड सीजन 4') 9 फरवरी से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

नए एकेडमिक ईयर में बदल जाएंगी चीजें
जैसे ही हमारे टीनएजर से नए एकेडमिक ईयर में आध्या कदम रखती है उसके जीवन में चीजें बदल जाती हैं। इसके अलावा स्कूल के दिनों को याद करते हुए, आध्या, जैस्मीन और जोया की दोस्ती की समय के साथ परीक्षा होती है, जबकि प्रतीक और साहिल स्कूली जीवन की नई तरीकों को अपनाते हुए चुनौतियों का सामना करते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम जीवन की परीक्षा में जीतता है और अपना प्यार वापस पाता है या नहीं! बड़ा सवाल है या फिर क्या आध्या अपनी मिश्रित भावनाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती है। यह देखना भी दिलचस्प होगा।

अमेजन मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद नहे कही बड़ी बात
अमेजन मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, "सीरीज के पात्र, कहानी और पुरानी यादें दर्शकों को जीवंत बनाती हैं और हमें यकीन है कि इस सीजन को पिछले सीजन की तरह ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी।"
वहीं चौथे सीजन के बारे में, रुद्राक्ष ने कहा, ''हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं। यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है। मैं इस सीरीज से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें।''

ये भी पढ़ें: 'स्पाइडर-मैन' की भूमिका में अब नहीं दिखेंगे डोनाल्ड ग्लोवर! अगला स्पाइडी कौन....

ट्रेंडिंग वीडियो