script‘फर्जी’ के लिए शाहिद कपूर ने चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर चकरा जाएगा सिर, साउथ स्टार विजय सेतुपति भी नहीं रहे पीछे | Farzi: Whopping Fees Charged By Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi, Raashi Khanna And Others Will Blow Your Mind | Patrika News
OTT

‘फर्जी’ के लिए शाहिद कपूर ने चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर चकरा जाएगा सिर, साउथ स्टार विजय सेतुपति भी नहीं रहे पीछे

Farzi Cast Fees: शाहिद कपूर प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी राज और डीके की रोमांचक थ्रिलर ‘फर्जी’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। ‘फर्जी’ में शाहिद के अलावा विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन और रेजिना कैसेंड्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बीच इन स्टार्स द्वारा ‘फर्जी’ के लिए ली गई फीस काफी चर्चा में बनी हुई है।

Feb 13, 2023 / 02:42 pm

Archana Keshri

Farzi: Whopping Fees Charged By Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi, Raashi Khanna And Others Will Blow Your Mind

Farzi: Whopping Fees Charged By Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi, Raashi Khanna And Others Will Blow Your Mind

Farzi Cast Fees: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति स्टारर वेब सीरीज ‘फर्जी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। 10 फरवरी को रिलीज हुई इस वेब सीरीज की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। इस सीरीज में इन दोनों एक्टर के अलावा एक्ट्रेस राशि खन्ना, के के मेनन और रेजिना कैसेंड्रा भी ‘फर्जी’ वेब सीरीज में अहम रोल प्ले कर रहे हैं। ‘फर्जी’ 8 एपिसोड की ब्लैक कॉमेडी सीरीज है। यह शो नकली पैसे के इर्द-गिर्द घूमता है और इसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस नकली पैसे छापने वाली सीरीज के लिए शाहिद कपूर और बाकी स्टार्स ने कितनी फीस चार्ज की है। चलिए डालते हैं ‘फर्जी’ स्टार कास्ट द्वारा ली गई फीस पर एक नजर, जो शायद आपके होश उड़ा दे।

rashi_khanna.jpg

राशि खन्ना


साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना ने ‘फर्जी’ के साथ अपना दूसरा वेब शो शुरू किया हैं। उन्हें आखिरी बार ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ सीरीज में अजय देवगन के साथ देखा गया था। ‘फर्जी’ के लिए राशी ने भी बड़ी रकम ली है। बताया जा रहा है कि ‘फर्जी’ में एक बैंक अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए उन्होंने 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

k_k_menon.jpg

के के मेनन


‘फर्जी’ में गैंगस्टर मंसूर दलाल की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड स्टार के के मेनन ने 2.5 करोड़ रुपये फीस ली है।

यह भी पढ़ें

जारी हुआ ‘फर्जी’ का दमदार ट्रेलर, अमीर बनने के लिए शाहिद कपूर छाप रहे धड़ाधड़ नकली नोट!

vijay_sethupathi.jpeg

विजय सेतुपति


साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति ‘फर्जी’ में विशेष टास्क फोर्स अधिकारी ‘माइकल वेदनायगम’ की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस 8 एपिसोड की सीरीज के लिए विजय ने 7 करोड़ रुपए की मोटी तनख्वाह ली है। बताया जा रहा है कि विजय फिल्म मेकर एटली की अपकमिंग थ्रिलर ‘जवान’ में भी शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

shahid_kapoor.jpg

शाहिद कपूर

‘फर्जी’ की सभी स्टार कास्ट में से सबसे महंगे शाहिद कपूर हैं। अपनी पहली डेब्यू वेबसीरीज के लिए शाहिद ने मोटी रकम चार्ज की है। इस सीरीज में शाहिद अलग अवतार में नजर आए, जिसे आपने कभी नहीं देखा होगा। उन्हें आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था। बात करें शादिह द्वारा ‘फर्जी’ के लिए चार्ज किए गए फीस की, तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने 30 करोड़ रुपये की फीस ली है।

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Home / Entertainment / OTT News / ‘फर्जी’ के लिए शाहिद कपूर ने चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर चकरा जाएगा सिर, साउथ स्टार विजय सेतुपति भी नहीं रहे पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो