scriptकंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब | Kangana Ranaut Calls Shahid Kapoor's Kiss Disgusting, actor react back | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

2017 में आई पीरियड ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ में पहली बार कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने साथ में काम किया था। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था विशाल भारद्वाज ने, साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आए थे।

Jan 30, 2022 / 04:06 pm

Archana Keshri

कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने जब इंडस्ट्री में एक म्यूजिक एल्बम से कदम रखा उस दौरान वह सबसे चार्मिंग एक्ट्रर्स में शुमार थे। शाहिद की क्यूटनेस लंबे असरे तक उनकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा रही है। तो वहीं कंगना ने महेश भट्ट की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस पहले रमेश शर्मा और प्रहलाद निलानी की ‘लव यू बॉस’ फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन इसी बीच उन्हें महेश भट्ट की ‘गैंगस्टर’ मिल गई।
बात करें कंगना और शाहीद के फिल्म ‘रंगून’ की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। लेकिन मूवी में शाहिद और कंगना का किसिंग सीन काफी चर्च‍ित हुआ था। इस सीन में दोनों कीचड़ से सने हुए थे। ऐसे मे एक इंटरव्यू में बॉलिवुड की कॉन्ट्रोवर्शल क्वीन कंगना रनौत से फिल्म के किसिंग सीन को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसके जवाब में कंगना ने ऐसी बाते बताई थी जिसे सुनने के बाद शायद आपको घिन आ जाए।

फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग सर्द मौसम के दौरान हुआ था, और उन दिनों सर्द मौसम की वजह से शाहिद कपूर को जुकाम हो गया था, और उसी बीच कंगना और शाहिद को किसिंग सीन शूट करना पड़ा। अपने इस किसिंग सीन पर कंगना ने इंटरव्यू में जो बातें कही उसे किस करने वाला कोई भी कपल इमैजिन करना नहीं चाहेगा। कंगना ने इस घटना को उनके साथ हुई सबसे बड़ी ट्रैजेडी करार दिया। कंगना ने कहा, ‘वैसे भी मुझे फिल्मों में इंटीमेट सीन पसंद नहीं हैं। उन्हें शूट करना सबसे मुश्किल काम होता है। आपका किसी के साथ बेहद औपचारिक रिलेशन है और अचानक आपको उसी शख्स को किस करना पड़ जाता है।’

यह भी पढ़ें

अपने जन्मदिन के दिन पत्नी जया पर फूट पड़ा अमिताभ बच्चन का गुस्सा

rangoon.jpeg

कंगना ने आगे बताया, “एक तो शाहिद की बड़ी मूंछ वैसे ही इतनी डरावनी थी कि उन्हें देखकर मेरा उनके साथ किसिंग सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था, लेकिन मेरी ट्रैजेडी केवल वहीं खत्म नहीं हुई। जब मैंने शाहिद से उनकी मूंछों को लेकर बातचीत की, तो उन्होंने बताया- वह उस पर वैक्स लगाते हैं और साथ में उनकी नाक भी बह रही थी। शाहिद ने कहा- ‘मेरा नाक इसमें बहके जाता है।’ इसके बावजूद मैंने उनके साथ सीन किया।”

ऐसे ही शाहिद से एक बार शाहिद कपूर टीवी चैट में पहुंचे थे जिसको नेहा धूपिया होस्ट कर रहीं थीं। नेहा ने फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान किए गए किस के बारे में सवाल कर दिया। उन्होंने पूछा कि फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें कंगना रनौत को कीचड़ में किस करते हुए कैसा लगा था? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने पहले तो कहा कि उन्हें कुछ याद नहीं आ रहा और वह ब्लैंक हो गए हैं, लेकिन बाद कहा कि अगर यह कीचड़ में था तो कीचड़ी ही हुआ।

यह भी पढ़ें

क्यों हुई थी धर्मेंद्र और विनोद खन्ना की लड़ाई?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के किस को बताया बकवास, एक्टर ने दिया करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो