scriptसस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर गैसलाइट को देखकर सहम गया लोगों का दिल, सारा अली खान को ट्विटर पर मिल रही तालियां | Gaslight Twitter review: Sara Ali Khan Seeing Dead Body called irritating boring and slow not engaging at all Vikrant Massey | Patrika News
मनोरंजन

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर गैसलाइट को देखकर सहम गया लोगों का दिल, सारा अली खान को ट्विटर पर मिल रही तालियां

Gaslight Twitter Review: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर दिखी सारा अली खान की गैसलाइट। इसे देखकर सहम गया लोगों का दिल। फिल्म को ट्विटर पर मिल रही तालियां। देखें टिव्टर रिस्पांस।

Mar 31, 2023 / 05:50 pm

Anju Chaudhary Bajpai

gaslight_twitter_review.jpg

Gaslight Twitter Review

Sara Ali Khan film Gaselight Twitter Reaction: सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की फिल्म गैसलाइट आज ओटीटी डिजनी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म को देखने के बाद ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। कुछ लोगों की माने तो सारा अली खान ने सारी महफिल लूट ली है। तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म बोरिंग लगी है। फिल्म गैसलाइट से सारा अली खान ने अपना ओटीटी डेब्यू पूरा किया है। फिल्म आज 31 मार्च को यानी की शुक्रवार के दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म में सारा ने लीड कैरेक्टर ‘राजकुमारी मीशा’ का किरदार निभाया है और ज्यादातर लोगों को इनकी एक्टिंग पसंद आई है। इसके साथ ही यह पहली बार है कि सारा ने किसी फिल्म में अपाहिज महिला का किरदार निभाया है। गैसलाइट रिलीज होने के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है। सारा अली खान की एक्टिंग ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। सोशल मीडिया पर ध्यान दिया जाए तो सारा अली खान ने गैसलाइट में काफी शानदार परफॉर्म किया है। हर तरफ बस सारा की अदाकारी की ही चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं सारा अली खान की मूवी को देखने के बाद लोग क्या रिएक्शन दे रहे हैं।

गैसलाइट मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें एक डरावना मोड़ है, जो हॉलीवुड लेवल का थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों का रोगटें खड़े कर देगा। फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा विक्रांत मैसी (vikrant massey) और चित्रांगदा सिंह (chitrangada singh) के अभिनय की भी तारीफ हो रही है। गैसलाइट का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने रागिनी एमएमएस और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फोबिया बनाई थी।

यह भी पढ़ें

गैसलाइट थ्रिलर ड्रामा मर्डर मिस्ट्री मूवी में दिखें कई ट्विस्ट, सारा अली खान को फंसाती दिखीं चित्रागंदा सिंह



https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया यूजर्स तो सारा की एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा अली खान की एक्टिंग ने ये साबित कर दिया है कि वो आने वाले दिनों की सुपरस्टार है।’ दूसरे ने लिखा, ‘सारा की अब तक सबसे अच्छी परफॉर्मेंस।’ जब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी लोगों ने फिल्म को शानदार बता दिया था। फिल्म में सारा अली खान ने मीशा नाम की एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभाया है। मीशा अपने पिता के कहने पर घर लौटती हैं, लेकिन वो उनसे मिल नहीं पाती है। इस वजह से मिशा काफी परेशान हो जाती है। मीशा का ये मानना है कि उनके पिता का किसी ने मर्डर कर दिया है। चित्रांगदा ने फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाई है। इस हत्या के पीछे चित्रांगदा का ही हाथ है। मालूम हो कि सारा अली खान कई फिल्में पाइपलाइन में भी हैं।
https://twitter.com/hashtag/Gaslight?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर गैसलाइट को देखकर सहम जाएगा आपका दिल। सारा अली खान को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ट्विटर पर मिल रही तालियां। सारा अली खान की फिल्म रिलीज के कुछ देर बाद ही लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यू देना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा- गैसलाइट मूवी देखी, जीरो एक्सपेक्टेशंस के साथ मजा आ गया फुलटू थ्रिलर, सोचा नहीं था ऐसा कुछ एक्सपीरियंस करने को मिलेगा लव इट डिज्नी प्लस हॉटस्टार, कमाल का काम है सारा अली खान।

यह भी पढ़ें

भोला का भौकाल, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने की धांसू ओपनिंग





https://twitter.com/SaraAliKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/bA00GJQbS1s

Home / Entertainment / सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर गैसलाइट को देखकर सहम गया लोगों का दिल, सारा अली खान को ट्विटर पर मिल रही तालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो