scriptKota Factory 3: कोटा फैक्ट्री-3 की रिलीज डेट रिवील, जीतू भैया की पहली झलक आई सामने | Kota Factory release date revealed see the first glimpse of Jeetu Bhaiya | Patrika News
OTT

Kota Factory 3: कोटा फैक्ट्री-3 की रिलीज डेट रिवील, जीतू भैया की पहली झलक आई सामने

जीतेंद्र कुमार की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री 3’ के मेकर्स ने सीरीज का पहला लुक पोस्टर शेयर कर दिया है। पोस्ट में मेकर्स ने रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। आइये आपको बताते हैं कब रिलीज होगा कोटा फैक्ट्री का तीसरा सीजन।

मुंबईMay 31, 2024 / 02:28 pm

Prateek Pandey

kota factory season 3

kota factory season 3

पंचायत सीजन 3 के रिलीज के बाद फैंस जीतेंद्र कुमार की एक और मोस्ट अवेटेड सीरीज कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। प्रशंसकों के बीच उत्साह को बढ़ाते हुए, मेकर्स ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक ट्विस्ट के साथ रिलीज डेट अनाउंस की गई थी। एक सटीक तारीख का खुलासा किए बिना जितेंद्र ने प्रशंसकों को एक ‘सरप्राइज टेस्ट’ दिया था।

कब रिलीज होगा कोटा फैक्ट्री सीजन 3?

हाल ही में नेटफ्लिक्स और द वायरल फीवर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। लंबे समय से इंतज़ार की जाने वाली कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का एक मोनोक्रोमैटिक ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया गया जिसमें शो के स्टारकास्ट जितेंद्र कुमार, तिलोत्तमा शोम, रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना, आलम खान, मयूर मोरे, रंजन राज के साथ और भी स्टार्स शामिल थे।
यह भी पढ़ें

लाइव परफॉर्म करते हुए दुनिया छोड़ गए थे केके, आज भी लोगों के दिलों पर करते हैं राज

हाल ही में किए गए इस पोस्टर से पता चला कि शो 20 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “आज से तैयारी शुरू कोटा फैक्ट्री: सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 20 जून को आ रहा है।” पोस्ट के साथ ही बाकी कलाकारों और क्रू को भी टैग किया गया है।
Kota Factory Season 3 Release Date

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Kota Factory 3: कोटा फैक्ट्री-3 की रिलीज डेट रिवील, जीतू भैया की पहली झलक आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो