scriptPanchayat 3 का ये एक्टर कर चुका है एडल्ट फिल्मों में काम, हजारों ऑडिशन में हो चुका है फेल | Meet Panchayat 3 Actor Durgesh Kumar Who Worked In Soft Adult Films | Patrika News
OTT

Panchayat 3 का ये एक्टर कर चुका है एडल्ट फिल्मों में काम, हजारों ऑडिशन में हो चुका है फेल

Panchayat 3: ‘पंचायत-3’ में एक ऐसा एक्टर भी है जिसने एडल्ट फिल्मों में काम किया है। क्या इसके बारे में जानते हैं आप?

मुंबईJun 02, 2024 / 03:30 pm

Jaiprakash Gupta

Meet Panchayat 3 Actor Durgesh Kumar Who Worked In Soft Adult Films
Panchayat 3: ‘पंचायत-3’ वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है। इसे 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था और ये दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस सीरीज में एक ऐसा एक्टर भी है जिसने एडल्ट फिल्मों में काम किया है। क्या इसके बारे में जानते हैं आप?
Panchayat 3
ये एक्टर इस सीरीज का फेमस एक्टर है। इसी से ही इसने घर-घर अपनी पहचान बनाई है। इससे पहले बहुत कम ही लोग इन्हें जानते थे। ये कोई और नहीं पंचायत सीरीज में ‘बनराकस’ के नाम से फेमस हुए एक्टर दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) हैं।
यह भी पढ़ें Panchayat 3: प्रधान जी रह गए पीछे सचिव जी निकले आगे, जानिए ‘पंचायत-3’ के लिए किसे कितनी मिली फीस

हजारों ऑडिशन में फेल हुए

durgesh kumar panchayat
ये दरभंगा के रहने वाले हैं। इन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है। इसके बाद ये मुंबई चले आए और छोटे-मोटे रोल करने लगे। फिल्म ‘हाईवे’ में ये छोटे से रोल में दिखाई दिए थे। लेकिन उससे पहले 2013-2022 तक ये लगभग हर ऑडिशन में फेल हुए।
यह भी पढ़ें Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो पर Free में देख सकते हैं ‘पंचायत-3’, यहां जानिए कैसे?

इन्होंने उस दरम्यान हजारों ऑडिशन दिए थे। घर चलाने के लिए दुर्गेश ने तब मजबूरन एडल्ट फिल्मों में काम किया। कोरोना काल के दौरान इनकी किस्मत चमकी और दुर्गेश को ‘पंचायत-2’ में भूषण का रोल मिल गया।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

दुर्गेश कुमार की फिल्में

Actor Durgesh Kumar
ये रोल इतना फेमस हुआ कि ‘पंचायत-3’ (Panchayat 3) में भी इनके रोल को कायम रखा गया और बढ़ा भी दिया गया। सीजन-3 में भी इनकी खूब तारीफ हो रही है। इस बीच इन्होंने फिल्म ‘लापता लेडीज’ और ‘भक्षक’ में भी काम किया है। दुर्गेश कुमार की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3 का ये एक्टर कर चुका है एडल्ट फिल्मों में काम, हजारों ऑडिशन में हो चुका है फेल

ट्रेंडिंग वीडियो