scriptआदित्य रॉय कपूर-मृणाल ठाकुर की गुमराह ने OTT पर दी दस्तक, यहां उठाएं फिल्म का मजा | Mrunal Thakur and Aditya Roy Kapoor starrer murder mystery movie Gumraah streaming on netflix watch now | Patrika News
मनोरंजन

आदित्य रॉय कपूर-मृणाल ठाकुर की गुमराह ने OTT पर दी दस्तक, यहां उठाएं फिल्म का मजा

Gumraah Release on OTT : आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘गुमराह’ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर आपने यह फिल्म सिनेमाघरों में मिस कर दी तो ओटीटी पर देख सकते हैं।

मुंबईJun 04, 2023 / 02:41 pm

Jyoti Singh

mrunal_thakur_and_aditya_roy_kapoor_starrer_murder_mystery_movie_gumraah_streaming_on_netflix_watch_now.png
बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में चूक गई। लेकिन जिन्होंने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है, उनके लिए खुशखबरी है। सात अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे रही है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।
https://twitter.com/hashtag/Gumraah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
निर्देशक वर्धन केतकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुमराह’ में आदित्य रॉय कपूर का डबल रोल है। जबकि मृणाल ठाकुर एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। फिल्म अपनी रिलीज के दो महीनों के अंदर अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी है।
वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि मृणाल दो आदित्य रॉय कपूर के बीच बैठी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, ‘आज के नाश्ते के मेन्यू में दो आदित्य रॉय कपूर, एक मृणाल ठाकुर और सस्पेंस-थ्रिल की असीमित खुराक शामिल है।’ बता दें कि ‘गुमराह’ साल 2019 की तमिल फिल्म ‘थडम’ की रीमेक है, जिसे मगिज थिरुमेनी ने डायरेक्ट किया था।
यह भी पढ़े – सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

https://twitter.com/hashtag/Gumraah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ‘गुमराह’ में आदित्य रॉय कपूर पहली बार डबल रोल में नजर आ रहे हैं। मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड इस फिल्म में आदित्य को एक हत्या के मामले में दो संदिग्धों के रूप में देखा गया है, जिसमें मृणाल एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में आदित्य और मृणाल के अलावा रोनित रॉय, वेदिका पिंटो, दीपक कालरा और इवान रोड्रिग्स जैसे सितारे भी हैं।
‘गुमराह’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह बुरी तरह फ्लॉप रही है। इसने भारत में केवल 8.28 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में इसने 10.68 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितनी सफल साबित होती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Home / Entertainment / आदित्य रॉय कपूर-मृणाल ठाकुर की गुमराह ने OTT पर दी दस्तक, यहां उठाएं फिल्म का मजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो