scriptपरवीन बॉबी की बायोपिक में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट शेयर कर बोलीं- बॉलीवुड असफल रहा लेकिन… | Urvashi Rautela will be seen in Parveen Babi biopic actress shared post said i will make you proud | Patrika News
बॉलीवुड

परवीन बॉबी की बायोपिक में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट शेयर कर बोलीं- बॉलीवुड असफल रहा लेकिन…

Parveen Babi Biopic : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि वह पर्दे पर परवीन बाबी की बायोपिक लेकर आ रही है।

मुंबईJun 04, 2023 / 11:32 am

Jyoti Singh

urvashi_rautela_will_be_seen_in_parveen_babi_biopic_actress_shared_post_said_i_will_make_you_proud.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। उर्वशी जल्द ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi) में दिखाई देंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्राउड फील कराने की बात कही है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का दौर चल गया है। अब तक कई स्टार्स किसी-न-किसी की बायोपिक में नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह पर्दे पर परवीन बाबी की बायोपिक लेकर आ रही है।
उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा है, फिल्म बाय वसीम एस खान। आगे बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएगी। उसके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी।
यह भी पढ़े – बाहुबली बनाने के लिए SS Rajamouli ने लोन लिए थे 400 करोड़ रुपए! चुकाने में लगे इतने साल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1665236647326130176?ref_src=twsrc%5Etfw
पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। वाकई ये नया सफर जादूई है।’ परवीन बाबी की बायोपिक में उर्वशी रौतेला को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
गौरतलब है कि दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1972 में मॉडलिंग से की थी। साल 1973 में उन्होंने फिल्म ‘चरित्र’ से अपने फिल्मी करियर शुरुआत की। जिसके बाद परवीन ने एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ परवीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। 22 जनवरी 2005 को एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / परवीन बॉबी की बायोपिक में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट शेयर कर बोलीं- बॉलीवुड असफल रहा लेकिन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो