scriptओटीटी पर ये सीरीज देखने के बाद अंधेरे में जाने से पहले 10 बार सोचेंगे आप, देखें वेब सीरीज की पूरी लिस्ट | Top ott horror series on netflix and zee5 must watch this weekend | Patrika News
OTT

ओटीटी पर ये सीरीज देखने के बाद अंधेरे में जाने से पहले 10 बार सोचेंगे आप, देखें वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

Ott Web Series: इस हफ्ते रोमांटिक वेब सीरीज से हो चुके हैं बोर तो ओटीटी पर जरूर देखें ये डरावनी वेब सीरीज।

Feb 13, 2024 / 04:52 pm

Swati Tiwari

horror_series.jpg

ओटीटी पर देखें ये हॉरर सीरीज

Ott Web Series: अगर आप इस हफ्ते रोमांटिक, थ्रील और कॉमेडी वेब सीरीज देख कर थक चुके हैं तो आपको ये 5 डरावनी वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। ये फिल्म आपके रोंगटे खड़ी कर देंगी। ये सीरीज इतनी डरावनी है कि आप अंधेरे में जाने से पहले 10 बार सोचेंगे। अगर आपको डरावनी सीरीज देखने से डर लगता है तो आप ये फिल्म देखने के लिए दोस्तों को चैलेंज कर सकते हैं। आप ये सीरीज ओटीटी और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। चलिए, आपको ऐसे वेब सीरीज की पूरी लिस्ट बताते हैं।
यह भी पढ़ें

जिस डायरेक्टर के साथ सुपरहिट होती हैं सलमान की फिल्में उसके साथ मिलाया हाथ, फैंस हुए एक्साइटेड

टाइपराइटर
वेब सीरीज टाइपराइटर नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। ये कहानी टाइपराइटर के इर्द-गिर्द घूमती है। टाइपराइटर की मुलाकात जिससे भी होती है उसकी मौत हो जाती है। लेकिन किसी को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं होती। बाद में उसके बच्चे घर में आत्मा को पकड़ने लगते हैं। ये सीरीज काफी डरावनी है जिसे लोग अकेले में देखने में डरते हैं।
भ्रम
‘भ्रम’ एक थ्रिलर वेब सीरीज है। सीरीज में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसे आत्माएं दिखाई देती हैं। लड़की हमेशा भ्रम में रहती है। लड़की की बातों पर कभी कोई भरोसा नहीं करता और शहर में हर दिन किसी की मौत होने लगती है। ये सीरीज आप zee5 पर देख सकते हैं।
परछाई
‘परछाई’ सबसे डरावनी सीरीज में से एक है। ये रस्किन बांड की किताब पर आधारित है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि परछाई बच्चों को अपना शिकार बनाती है।

घोल
राधिका आप्टे की सीरीज ‘घोल’ बहुत डरावनी है। ये सीरीज सस्पेंस से भरी हुई है। कहानी में हॉरर का भरपूर मसाला है। ये सीरीज काफी डरावनी है पर इसमें से ऐसे ट्विस्ट हैं जो लोगों को लास्ट तक बांधे रखते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ओटीटी पर ये सीरीज देखने के बाद अंधेरे में जाने से पहले 10 बार सोचेंगे आप, देखें वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो