script Vivek Oberoi: जब डिप्रेशन में चले गए थे एक्टर, सब कुछ हो गया था बर्बाद, अब स्ट्रेस न लेने की देते हैं सलाह | vivek oberoi reveals about slipped into depression during indian polic | Patrika News

Vivek Oberoi: जब डिप्रेशन में चले गए थे एक्टर, सब कुछ हो गया था बर्बाद, अब स्ट्रेस न लेने की देते हैं सलाह

Published: Jan 20, 2024 12:10:56 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Vivek Oberoi: कॉप ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में विवेक ऑबेरॉय पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखे हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि कैसे वो डिप्रेशन में चले गए थे जब उनको बताया गया था कि उनका उनका करियर खत्म हो गया है।

 

vivek_oberoi_reveals_about_slipped_into_depression_during_indian_police_force_serie.jpg
इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि कैसे वो डिप्रेशन में चले गए थे जब उनको बताया गया था कि उनका उनका करियर खत्म हो गया है
Vivek Oberoi: बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबेरॉय ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंनें बताया की लाइफ में एक ऐसा फेज था जब उनके पास कोई भी काम नहीं था,उनका करियर खत्म हो गया था। इसके बाद एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे। आगे उन्होइने बताय कि उन्होंनें अब स्ट्रेस लेना बंद कर दिया है और भगवान की कृपा से अब उन्हें बहुत काम मिल रहा है।
‘चाहे दुनिया खता हो जाए स्ट्रेस नहीं लेना है’
मिर्ची प्लस को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने स्ट्रेस ना लेने की सलाह दी है। एक्टर ने कहा कि ‘जब लगे कि दुनिया खत्म हो जाएगी, क्योंकि ऐसा वास्तव में मुमकिन नहीं है। कुछ भी परमानेंट नहीं होता है। आज सफलता है, कल चली भी जाएगी। शांत रहें, आराम करें और खुश रहें, स्ट्रेस न लें।’ उन्होंने आगे कहा ‘सिर्फ स्ट्रेस लेने में मैंने बहुत समय बर्बाद किया। मैं डिप्रेशन में चला गया था। मेरा मेंटल हेल्थ पूरी तरह से खराब हो गया था। जब लोगों ने कहा कि मेरा करियर खत्म हो गया है, तो मैं सोच में पड़ गया। सोचने लगा कि अभी तो करियर शुरू हुआ है, खत्म कैसे हो जाएगा।’ विवेक ने बताया कि अब वो ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेते हैं। उन्हें अब भगवान की दया से बहुत ज्यादा काम मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

विक्रांत मैसी की ‘12वीं फेल’ इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट और टाइम


विवेक ऑबेरॉय क्या कर रहे हैं
कॉप ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में विवेक ऑबेरॉय पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखे हैं। इस सीरीज को रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सेलेब्स भी लीड रोल में हैं। सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर हो गया है। इसके पहले भी एक्टर तमाम फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो