scriptकौन थे यूट्यूबर गर्वित-नंदिनी जिन्होंने हरियाणा में की आत्महत्या, आमिर खान से क्या है नाता? | Who Was Nandini Kashyap And Garvit Singh Garry YouTubers Found Dead In | Patrika News
मनोरंजन

कौन थे यूट्यूबर गर्वित-नंदिनी जिन्होंने हरियाणा में की आत्महत्या, आमिर खान से क्या है नाता?

YouTubers Nandini Kashyap And Garvit Singh Garry: कल एक यूट्यूबर कपल ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कौन हैं ये और क्या है इनका आमिर खान से नाता जानिए यहां।

मुंबईApr 14, 2024 / 04:05 pm

Jaiprakash Gupta

YouTubers Nandini Kashyap And Garvit Singh Garry

यूट्यूबर कपल गर्वित और नंदिनी

YouTubers Nandini Kashyap And Garvit Singh Garry: कल एक यूट्यूबर कपल ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कौन हैं ये और क्या है इनका आमिर खान से नाता जानिए यहां।
पहले आपको बता देते हैं क्या है पूरा मामला। दरअसल, उत्तराखंड निवासी यूट्यूबर कपल ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना से एक घंटे पहले ही यूट्यूबर गर्वित देहरादून से बहादुरगढ़ पहुंचा था। फिलहाल पुलिस इस केस की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

Bhimaa OTT Release: ‘भीमा’ आ रही है Disney+ Hotstar पर, इस दिन से घर बैठे देख पाएंगे गोपीचंद की फिल्म

नंदिनी कश्यप शांति विहार की रहने वाली फेमस यूट्यूबर थीं। उनका इंस्टाग्राम पर doraperry442 नाम से अकाउंट है। यहां उनके हजारों फॉलोवर्स हैं। इन्होंने दो दिन पहले अपना एक आखिरी वीडियो इंस्टा पर शेयर किया था। इन्होंने इंस्टाग्राम पर आमिर खान और विक्की कौशल के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं।
यह भी पढ़ें

जब Salman Khan से रिश्ते पर पूछा गया था सवाल, भड़की ऐश्वर्या ने कहा-उसे वहीं रहने…


गर्वित सिंह गैरी फेमस यूट्यूबर हैं। वो देहरादून के माजरा निवासी के रहने वाले हैं। गर्वित और नंदिनी मिलकर यूट्यूब पर वीडियो बनाकर शेयर करते थे। Garvit Garry Vlogs नाम का इनका यूट्यूब चैनल है। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार, ये एक थिएटर आर्टिस्ट हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फोटो शेयर की है। ये मुंबई आते-जाते रहते थे। चूंकि ये फिल्मों से जुड़े थे हो सकता है दोनों यूट्यूबर किसी इवेंट में आमिर खान से मिले हों। यहीं से आमिर के साथ तस्वीरें खिचवा कर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी।

Home / Entertainment / कौन थे यूट्यूबर गर्वित-नंदिनी जिन्होंने हरियाणा में की आत्महत्या, आमिर खान से क्या है नाता?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो