scriptPakistan: पाकिस्तान ने भारत पर लगाया अपने नागरिक की हत्या का आरोप | Pakistan: Pakistan accuses India of killing its citizen | Patrika News
पाकिस्तान

Pakistan: पाकिस्तान ने भारत पर लगाया अपने नागरिक की हत्या का आरोप

International News in Hindi : पाकिस्तान (pakistan ) ने भारत (India) पर अमीर तनबा (Amir Tanba) की हत्या (murder) में शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पाकिस्तान के संघीय गृह मंत्री (Pakistan’s Federal Home Minister) मोहसिन नकवी (Mohsin Naqvi) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि तनबा पर फायरिंग (firing) की घटना की जांच की जा रही है।

नई दिल्लीApr 16, 2024 / 12:42 pm

M I Zahir

World News in Hindi : पाकिस्तान के संघीय गृह मंत्री Pakistan’s Federal Home Minister मोहसिन नकवी ( Mohsin Naqvi) ने कहा है कि अमीर तनबा ( Amir Tanba ) की हत्या में भारत का हाथ हो सकता है। लाहौर में मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री मोहसिन नकवी ने कहा कि अमीर तनबा की हत्या कर दी गई।

पुलिस फायरिंग की जांच कर रही

Pakistan News in Hindi : उन्होंने कहा कि पुलिस फायरिंग ( Police Firing ) की घटना की जांच कर रही है । पिछले दिनों हुई दो-चार घटनाओं में भारत का हाथ था, इसके सुबूत अभी भी भारत की ओर जा रहे हैं।

भारत का पैटर्न भी ऐसा ही

Pakistan Murder Case : गृह मंत्री ने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, कुछ भी कहना बेहतर नहीं होगा. लेकिन भारत का पैटर्न भी ऐसा ही है, बहावलनगर की घटना को बड़ा मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है बहावलनगर जैसी घटनाओं से मनोबल कम नहीं होता।

Hindi News/ world / Pakistan / Pakistan: पाकिस्तान ने भारत पर लगाया अपने नागरिक की हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो