scriptआरोपी छात्र गिरफ्तार, छात्रा के गले पर 20 टांके, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं | Accused of assault on school girl arrested in Marwar Junction of Pali | Patrika News
पाली

आरोपी छात्र गिरफ्तार, छात्रा के गले पर 20 टांके, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

– फ्रेंडशिप से मना करने पर छात्रा पर ब्लेड से वार करने का मामला

पालीNov 24, 2021 / 08:24 pm

Suresh Hemnani

आरोपी छात्र गिरफ्तार, छात्रा के गले पर 20 टांके, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

आरोपी छात्र गिरफ्तार, छात्रा के गले पर 20 टांके, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के मारवाड़ जंक्शन थाने के बिठौड़ा कलां गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा द्वारा एक छात्र को फ्रेंडशिप से मना करने पर आक्रोशित छात्र द्वारा ब्लेड से हमला कर छात्रा को गंभीर घायल करने के मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी छात्र ने ब्लेड से उसके गले पर वार किया था।
इधर, गंभीर घायल छात्रा का पाली के बांगड़ अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। उसके गले पर लम्बा घाव है। ब्लेड से गला काटने से गले की दो लेयर कट गई थी। गनीमत रही की भोजन नली नहीं कटी। गले की दो लेयर को ठीक करने के लिए 20 टांके लगाए गए। बाद में उसे ट्रोमा वार्ड से सर्जिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया। गले में टांके लगने होने के कारण नाबालिग छात्रा फिलहाल बोल भी नहीं पा रही है। फिलहाल खाना भी नहीं खा पा रही है। डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी हैं।
मारवाड़ जंक्शन थानाधिकारी मोहनसिंह इस ममाले में आरोपी छात्र सोहनलाल पुत्र नारायणलाल मीणा निवासी बिठौड़ा कलां को गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात के बाद वह फरार हो गया था। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। छात्रा की स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उसके बयान नहीं हो पाए है। स्कूल में भी अन्य छात्राओं के बयान नहीं हो पाए।
स्कूल प्रशासन को नहीं लगी भनक
मारवाड़ जंक्शन के बिठौड़ा कलां गांव के राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल में छात्रा 11वीं में पढ़ती है। आरोपी छात्र 12वीं में पढ़ता है। पिछले 4 दिनों से छात्र उसे फ्रेंडशिप करने के लिए दबाव बना रहा था। नाबालिग ने मना किया।
छात्रा के भाई को जब यह बात पता चली तो उसने भी आरोपी छात्र से समझाया। लेकिन सोहनलाल नहीं माना। उसने नाखून काटने के बहाने लाई गई सेविंग ब्लेड से छात्रा के गले पर वार किया, इससे छात्रा गंभीर घायल हो गई थी। इस पूरे प्रकरण की स्कूल प्रशासन को भनक तक नहीं लगी। स्कूल प्रशासन की लापरवाही भी सामने आ रही है।

Home / Pali / आरोपी छात्र गिरफ्तार, छात्रा के गले पर 20 टांके, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो