scriptVIDEO : आपसी मनमुटाव भुलाकर कांग्रेस को मजबूत करें : जाखड़ | Activists welcomed former MP Badriram Jakhar in Takhatgarh of Pali | Patrika News

VIDEO : आपसी मनमुटाव भुलाकर कांग्रेस को मजबूत करें : जाखड़

locationपालीPublished: Aug 13, 2020 06:05:20 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ के दौर पर आए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

VIDEO : आपसी मनमुटाव भुलाकर कांग्रेस को मजबूत करें : जाखड़

VIDEO : आपसी मनमुटाव भुलाकर कांग्रेस को मजबूत करें : जाखड़

पाली/पावा। पूर्व सांसद ब्रदीराम जाखड़ गुरुवार को एक दिवसीय जिले के तखतगढ़ दौरे पर आए। इस मौके पर सांसद ने नगर कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्ष गणेश सुथार के निवास पर आयोजित बैठक को संबोंधित करते हुए कहा कि आपसी मनमुटाव भुलाकर कांग्रेस को मजबूत करेंं।
बैठक में आगामी पालिका चुनाव को लेकर भी अध्यक्ष चुने जाने के लिए एकजुट होने की नसीहत दी। बैठक में सुमेरपुर सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष सुमेरसिंह ने कहा तखतगढ़ नगरपालिका के बोर्ड बनाने में सभी को साथ लेकर चलने का आव्हान किया। तखतगढ़ ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष लादूराम मीना, तगाराम हीरागर,सुभाष मेवाड़ा, खीमाराम मेघवाल,पेमाराम माली, संजय कुमार, मांगीलाल जीनगर, पींटू मेवाड़ा, रसूल खां, प्रकाश चौधरी सहित अन्य मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व सांसद का माला पहनकार स्वागत किया गया।
पैसों के लालच को ठुकराकर विधायकों ने संविधान की रखी गरीमा
पूर्व सांसद ब्रदीराम जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार गिराने के लिए भाजपा ने कुछ विधायकों को पैसों का लालच दिया था। कांग्रेस के निष्ठावान विधायकों ने जनहित को देखते हुए संविधान की गरीमा को बरकरार रखी। वे गुरुवार को तखतगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में ये बात कही।
पूर्व सांसद जाखड़ ने कहा कि 14 अगस्त को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार बरकरार रहेगी। पार्टी के बीच हुए मनमुटाव को खत्म हो गया है। उन्होने कहा भाजपा सरकार को गिराने के लिए कोई कमी नही छोड़ी। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को फिर से समझौता करवाए के सवाल पर उन्होने कहा कि परिवार में भी कुछ अपेक्षाएं होती है। कांग्रेस एक परिवार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो