VIDEO : पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, कबूली कई वारदातें

Suresh Hemnani | Publish: Aug, 08 2019 12:53:15 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली जिले के रास कस्बे में गत दिनों ज्वैलरी की दुकान के ताले तोडऩे व मोटर साइकिल चोरी का मामला
-तीन नामजद आरोपी के साथ एक अन्य आरोपी अभी तक है फरार

Arrested accused of Theft in Pali :

पाली/बाबरा। Aarrested accused of Theft in Pali : जिले के रास थाना पुलिस ने रास कस्बे में गतदिनों एक ज्वैलरी की दुकान के ताले तोडकऱ चोरी करने तथा मोटर साइकिल चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक शातिर चोर को पकडक़र राजफाश किया है। पुलिस [ pali police ] ने आरोपी के कब्जे चुराई मोटर साइकिल बरामद [ Stolen motorcycle recovered ] की है। चोरी के इस प्रकरण में लिप्त गैंग के तीन नामजद व एक अन्य फरार आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस आरोपी को आज न्यायालय में भी पेश करेगी।

रास थानाप्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि शनिवार रात को रास के पाटन मार्ग स्थित रास निवासी भूराराम गुर्जर पुत्र लादूराम की ज्वैलरी की दुकान के शटर का ताला तोडकऱ एक बैग व जरूरी कागजात चोरी करने के साथ दीपावास हाल रास स्थित शराब ठेके का सेल्समैन रास निवासी भगवती प्रसाद की उसी रात में एक मोटर साइकिल चुराने के आरोप में आरोपित झालावाड़ा जिले के झालरापाटन निवासी मांगीलाल पुत्र छगनलाल कंजर (45) को गिरफ्तार कर आरोपित के कब्जे से चुराई मोटर साइकिल बरामद की है।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने ये वारदातें करना कबूल किया है। पुलिस गिरफ्त में आए मांगीलाल के साथ इसी गैंग के झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के नादिया खेड़ी विनोद पुत्र हरीश कंजर, रघुवीर उर्फ धानिया पुत्र कंचन, झालावाड़ जिले के किशनपुरिया निवासी राजा बाबू (उर्फ धाकड़) पुत्र भगवतया सहित एक अन्य आरोपित था। जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी मांगीलाल को रास थाना पुलिस आज न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned