scriptहादसे में बाइक सवार की मौत, गुस्साएं मृतक के परिजनों व ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन | Bike rider dies, angry relatives of the deceased and villagers stage protest. Bike rider dies in an accident, angry relatives of the deceased and villagers stage protest. Bike rider dies, angry relatives of the deceased and villagers stage protest. | Patrika News
पाली

हादसे में बाइक सवार की मौत, गुस्साएं मृतक के परिजनों व ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन

ग्रामीण बोले : हाइवे पर लाइट नहीं होने से हुआ है हादसा, प्रशासनिक अधिकारियों की समझाईश व उचित मुआवजा देने का आश्वासन के बाद उठाया शव

पालीMay 02, 2024 / 07:27 pm

Suresh Hemnani

हादसे में बाइक सवार की मौत, गुस्साएं परिजनों व ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन

पुलिस अ​धिकारी से वार्ता करते ग्रामीण व मृतक के परिजन।

पाली जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के ढोला गांव में फोरलेन की सर्विस रोड पर बिजली बंद होने से बुधवार रात को बाइक सवार मोड पर कट से टकरा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक ढोला गांव का रहने वाला था, जो बाइक लेकर खेत से घर लौट रहा था।
घटना से गुस्साए परिजन और ग्रामीण गुरुवार सुबह सरकारी अस्पताल के बाहर मृतक परिवार को मुआवजा देने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाने पर अड़ गए और धरना प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंचे साण्डेराव सी आई लक्ष्मण सिंह चंपावत, तहसीलदार सुश्री प्रांजल कवंर एवं प्रशासनिक अधिकारियो की और से काफी समझाइश के बाद धरने पर बैठे ग्रामीण पोस्टमॉर्टम के लिए राजी हुए।
ढोला गांव का रामलाल पुत्र घेवरराम मेघवाल बुधवार रात करीब 9 बजे बाइक लेकर खेत से अपने घर लौट रहा था। वह फोरलेन से सर्विस रोड होते हुए गांव की तरफ मुड़ा, लेकिन इस दौरान हादसे में बाइक समेत गिर गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सर्विस रोड पर लाइट व्यवस्था नहीं होने पर हादसे होने के आरोप लगाते हुए विरोध पर उतरे। जिन्हें समझाइश कर शांत किया।

Hindi News/ Pali / हादसे में बाइक सवार की मौत, गुस्साएं मृतक के परिजनों व ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो