scriptतेज रफ्तार में आ रही कार बेकाबू होकर पलटी, यु वक की मौके पर ही हुई मौत | CAR ACCIDENT IN PALI : Car Overturn : One Killed in car accident | Patrika News
पाली

तेज रफ्तार में आ रही कार बेकाबू होकर पलटी, यु वक की मौके पर ही हुई मौत

शहर की हैदर कॉलोनी में एक कार तेज गति पर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौके ( One Killed in accident ) पर ही मौत हो गई। उसका शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। अचानक हुए इस हादसे ( Car Accident In Pali ) के बाद इलाके में अफरा तफरा मच गई। ( Pali Crime News )

पालीDec 25, 2019 / 06:17 pm

abdul bari

CAR ACCIDENT IN PALI : Car Overturn : One Killed in car accident

CAR ACCIDENT IN PALI : Car Overturn : One Killed in car accident

पाली.
शहर की हैदर कॉलोनी में एक कार तेज गति पर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौके ( one killed in accident ) पर ही मौत हो गई। उसका शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। अचानक हुए इस हादसे ( Car accident in pali ) के बाद इलाके में अफरा तफरा मच गई।
यह है पूरा मामला ( pali crime news )

कोतवाली पुलिस ( pali police ) के अनुसार हेमावास निवासी यशपाल चंपावत पुत्र अमर सिंह मंगलवार देर रात करीब 11:30 बजे अपनी कार लेकर जा रहे थे। इस दौरान कार तेज गति में थी। कार संतुलित होकर पलट ( Car overturn ) गई। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता यशपाल कुंपावत भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इधर, सड़क हादसे में कार सवार की मौत

वहीं दूूसरी ओर मंगलवार रात को ही नागौर में राष्ट्रीय राजमार्ग 65 नागौर-जोधपुर मार्ग पर खरनाल-भाकरोद गांव के पास ट्रक और कार के बीच हुई भिड़ंत में कार के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। उसके बाद दोनों घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक अन्य घायल का इलाज जारी है।

Home / Pali / तेज रफ्तार में आ रही कार बेकाबू होकर पलटी, यु वक की मौके पर ही हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो