script6 साल की मासूम से बलात्कार व हत्या के आरोपी के खिलाफ चालान पेश, कोर्ट में भारी पुलिस बल रहा तैनात | 6 year Old Girl Raped And Murdered In Tonk Case Latest News | Patrika News
टोंक

6 साल की मासूम से बलात्कार व हत्या के आरोपी के खिलाफ चालान पेश, कोर्ट में भारी पुलिस बल रहा तैनात

टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या ( girl rape in Aligarh tonk ) के आरोपी दरिंदे Minor’s Rape Accused ) के खिलाफ पुलिस ने वारदात के 23 दिन बाद विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो कोर्ट ) में चालान पेश किया है। ( case against 6 year old girl )

टोंकDec 24, 2019 / 05:07 pm

abdul bari

6 year Old Girl Raped And Murdered In Tonk Case Latest News

6 year Old Girl Raped And Murdered In Tonk Case Latest News

टोंक
टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या ( girl rape in Aligarh tonk ) के आरोपी दरिंदे Minor’s rape accused ) के खिलाफ पुलिस ने वारदात के 23 दिन बाद विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो कोर्ट ) में चालान पेश किया है।
22 पेज का चालान 44 गवाह व सबूत के साथ ( case against 6 year old girl )

कोर्ट ने चालान (आरोप पत्र) में कमीपूर्ति के लिए पुलिस ( tonk police ) को 2 जनवरी तक का समय दिया है। पुलिस ने चालान के साथ आरोपी महेन्द्र उर्फ धोल्या मीणा को भी पेश किया। न्यायालय ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। पुलिस ने कोर्ट में 22 पेज का चालान 44 गवाह व सबूत के साथ दिया है। कोर्ट में अब मामले की सुनवाई होगी। इसके साथ लोगों को उक्त मामले में फैसले का इंतजार है।
सुरक्षा व्यवस्था के बीच किया न्यायालय में पेश ( rape accused )

आरोपी को न्यायालय में पेश करने के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया। सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे न्यायालय में पेश किया।

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि गत 30 नवम्बर को 6 साल की मासूम स्कूल गई थी। जहां से आरोपी उसका अपहरण कर ले गया था। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और स्कूल यूनिफोर्म में लगी बैल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी थी। मासूम का शव दूसरे दिन एक दिसम्बर को गांव के समीप जंगल में झाडिय़ों में मिला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महेन्द्र उर्फ धोल्या मीणा को दो दिसम्बर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तमाम सबूत एकत्र करने के बाद कोर्ट में चालान पेश किया है।

Home / Tonk / 6 साल की मासूम से बलात्कार व हत्या के आरोपी के खिलाफ चालान पेश, कोर्ट में भारी पुलिस बल रहा तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो