scriptमेला देखने घर से निकला युवक, 9 दिन बाद जंगल में मिला शव, परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना | Dead body of missing youth found in the forest at Sadri in Pali distri | Patrika News
पाली

मेला देखने घर से निकला युवक, 9 दिन बाद जंगल में मिला शव, परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना

मृतक के परिजन व समाज के लोगों को हत्या की आशंका

पालीAug 30, 2023 / 08:14 pm

Suresh Hemnani

मेला देखने घर से निकला युवक, 9 दिन बाद जंगल में मिला शव, परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना

पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठे मृतक के परिजन व भील समाज लोग

Dead Body of Young Man Found in Forest in Pali : पाली जिले के घाणेराव ग्राम पंचायत के गुडा भोपसिंह गांव के लापता नाथूलाल भील का नौ दिन पुराना शव उदयपुर जिले के सायरा मघा जंगल में मिला है। वह परशुराम महादेव मेला देखने का कहकर घर से निकला था। इसको लेकर परिजनों की ओर से देसूरी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।
इधर, मृतक के परिजन व समाज के लोग हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सायरा थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। पुलिस के निष्पक्ष जांच व आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद शाम को शव उठाने पर राजी हुए। इधर, पुलिस ने दो युवक को पूछताछ के लिए संरक्षण में लेने की भी बात कही।
पुलिस निरीक्षक शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि ग्राम पंचायत घाणेराव के गुडा भोपसिंह निवासी नाथूलाल भील पुत्र पेमाराम भील 22 अगस्त को परशुराम महादेव का मेला देखने का कहकर घर से बाइक लेकर निकला था। दो दिन तक वह वापस घर नही पहुंचा तो परिजनों ने देसूरी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। 29 अगस्त देर शाम उदयपुर सायरा पुलिस को मृतक नाथूलाल भील का शव संदिग्ध हालात में मघा के जंगल क्षेत्र में पुल के नीचे पड़ा मिला। वही पुलिए के नीचे उसकी बाइक भी मिली। शव को देखने पर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था। पुलिस ने मृतक का शव सायरा अस्पताल मोर्चरी में रखवाया।
थाने के बाहर दिया धरना
संदिग्ध हालात में शव मिलने के बाद भील समाज में आक्रोश पसर गया। उन्होंने बुधवार को सायरा थाने के बाहर धरना दे कर हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अड़ गए। पुलिस अधिकारियों व सरपंच मेवाड़ा ने समझाइश कर ग्रामीणों को शांत किया। देर शाम चार बजे परिजनों ने शव उठाने को राजी हुए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध दो युवक को पुलिस संरक्षण में लिया है। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Pali / मेला देखने घर से निकला युवक, 9 दिन बाद जंगल में मिला शव, परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो