scriptघर से बकरियां चराने निकले बालक की नाड़ी में डूबने से मौत, परिजनों का बुरा हाल | Death of child due to drowning in pulse in Magar area of Dhanla of Pal | Patrika News
पाली

घर से बकरियां चराने निकले बालक की नाड़ी में डूबने से मौत, परिजनों का बुरा हाल

-पाली जिले के मगरा क्षेत्र के बांसौर पंचायत के जोड़किया गांव स्थित नाड़ी की घटना

पालीJul 29, 2021 / 05:21 pm

Suresh Hemnani

घर से बकरियां चराने निकले बालक की नाड़ी में डूबने से मौत, परिजनों का बुरा हाल

घर से बकरियां चराने निकले बालक की नाड़ी में डूबने से मौत, परिजनों का बुरा हाल

पाली/धनला। मगरा क्षेत्र के बांसौर पंचायत के जोड़किया गांव में नाड़ी में डूबने से एक 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई। सूचना पर जोजावर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से नाड़ी से शव को बाहर निकाल कर जोजावर के राजकीय अस्पताल लाया। बालक के डूबने की घटना के बाद बांसौर उप सरपंच पति हीरा सिंह सोढा का ढ़ाणा, वार्डपंच नारायणसिंह कनातों ओडा व डाउसिहं समाज के लोग भी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार 11 वर्षीय पर्वत सिंह पुत्र मोट सिंह जाति रावत राजपूत निवासी जोड़किया प्रथम जो घर से बुधवार को बकरियां चराने के लिए निकला था। शाम को नहीं लौटा तो परिजनों ने खूब तलाश की। गुरुवार सवेरे सरकारी स्कूल के पीछे निम्बडिय़ा गोचर नाड़ी के किनारे बालक बेहोशी की हालत में तैरता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जोजावर अस्पताल पहुंचाया।
जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने मृतक के काका जवाहर सिंह की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। आर आई नरपतसिंह व हल्का पटवारी रेखाकंवर ने भी मौके पर पहुंच गई।

Home / Pali / घर से बकरियां चराने निकले बालक की नाड़ी में डूबने से मौत, परिजनों का बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो