scriptdeath of watchman after being hit by truck in Pali city | फैक्ट्री के बाहर सफाई करते चौकीदार को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Patrika News

फैक्ट्री के बाहर सफाई करते चौकीदार को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

locationपालीPublished: Feb 02, 2024 04:41:34 pm

Submitted by:

rajendra denok

पाली शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र की घटना, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

फैक्ट्री के बाहर सफाई करते चौकीदार को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जांच करते पुलिसकर्मी व जमा परिजन व समाज के लोग।
पाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री के बाहर शुक्रवार अल सुबह सफाई करते चौकीदार को तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
औद्योगिक थाना प्रभारी लता बेगड ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के बालाजी फैक्ट्री के बाहर शुक्रवार अल सुबह सोसायटी नगर निवासी छोटू सिंह पुत्र देवीसिंह रावत जो झालू लगाते हुए सफाई कर रहे थे। इस दौरान लकड़ी से भरे ट्रक चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। ट्रक का पहिया छोटू सिंह के सिर पर निकाला जिससे से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें लकड़ी से भरे ट्रक की पहचाने करते हुए ट्रक मालिक व चालक का पता कर लिया। ट्रक फिलहाल मेड़ता में है। इधर, दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।
चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
लोगों ने बताया कि मृतक छोटूसिंह पीछे कुछ सालों से बालाजी फैक्ट्री में चौकीदारी का काम कर रहा था। उनकी चार संतान हैं। जिसमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। हादसे की जानकारी होते ही पूरा परिवार शोक में डूब गया।घटना की जानकारी मिलते हीर मृतक के परिजन और समाज के लोग बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो