VIDEO : तस्करों की कार टकराई, दो घायल तस्कर एस्कोर्ट कर रही कार से भागे, 387 किलो डोडा पोस्त बरामद

- कार से मिले पांच जिंदा कारतूस व पिस्टल
- सांडेराव थाना पुलिस की कार्रवाई

By: Suresh Hemnani

Updated: 16 Jun 2021, 04:11 PM IST

पाली/सांडेराव। पाली जिले के सांडेराव थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात एक कार से 387 किलो डोडा पोस्त बरामद किया। कार से एक पिस्टल व पांच जिन्दा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इससे पहले तस्करों की कार तेज गति में किसी से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए। कार के एक एयरबेग खुल गए, उस पर खून के निशान मिले हैं। दो घायल तस्कर कार की एस्कोर्ट कर रही एक अन्य कार में सवार होकर भाग गए। पुलिस ने संभाग में नाकाबंदी करवाई, लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

दुजाना पुलिए पर मिली क्षतिग्रस्त कार
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि सांडेराव थाने के हैड कांस्टेबल श्रवणसिंह को रात करीब एक बजे मुखबिर से सूचना मिली कि सुमेरपुर से सांडेराव की तरफ एक गाड़ी करीब 180 किमी की स्पीड से जा रही है। इस पर एएसपी बाली ब्रजेश सोनी, सीओ सुमेरपुर रजत विश्नोई के निर्देश पर पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया। दुजाना पुलिया पर तस्करों की गाड़ी क्षतिग्रस्त हालत में मिली। संभवत: स्पीड तेज होने के कारण आगे चल रहे किसी वाहन से टकरा गई। उसके आगे एक अन्य गाड़ी एस्कोर्ट कर रही थी। दो तस्कर क्षतिग्रस्त कार मौके पर छोडकऱ एस्कोर्ट वाली कार में सवार होकर भाग गए।

पुलिस कार जब्त कर थाने ले आई। तलाशी लेने पर 20 कट्टों में भरा 387 किलो डोडा पोस्त, पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस मिले। पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है। कार में महाराष्ट्र नम्बर की एक नम्बर प्लेट भी मिली है। बरामद माल की बाजार कीमत 19 लाख रुपए से अधिक आंकी जा रही है। बरामद कार चोरी की है या नहीं, इस बारे में पता किया जा रहा है। तस्करों की गाड़ी आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned