scriptछोटे भाई की शादी के दिन बड़े भाई की तीये की बैठक, मेहंदी में मिठाई खिलाते नीचे गिरा बड़ा भाई, मौत…सिर्फ 32 साल का था | Elder brother's meeting on the day of younger brother's wedding, elder brother fell down while feeding sweets, died...was only 32 years old | Patrika News
पाली

छोटे भाई की शादी के दिन बड़े भाई की तीये की बैठक, मेहंदी में मिठाई खिलाते नीचे गिरा बड़ा भाई, मौत…सिर्फ 32 साल का था

Heart attack during wedding: जबकि मुहुर्त के हिसाब से आज शादी होनी थी, लेकिन देर रात ही फेरे करवा दिए गए।

पालीJan 22, 2024 / 09:09 am

JAYANT SHARMA

attack_during_wedding_photo_2024-01-22_09-05-24.jpg

heart attack during wedding

heart attack during wedding: कार्डियेक अरेस्ट के केस दिनों दिन बढ़ रहे हैं। कम उम्र के युवा भी शिकार बन रहे हैं। इस तरह का एक और मामला सामने आया है पाली जिले से। भाई की शादी में शामिल होने आया बड़ा भाई शादी समारोह में ही अपनी जान गवां बैठा। उसकी शादी अभी दो साल पहले ही हुई थी। दिल्ली से शादी में शामिल होने के लिए आया था और जल्द ही वापस काम पर लौटना था। भाई की मौत के बाद गमनीन माहौल में शादी समारोह भर तय तारीख से एक दिन पहले ही करना पड़ा। आज भाई की तीये की बैठक है। जबकि मुहुर्त के हिसाब से आज शादी होनी थी, लेकिन देर रात ही फेरे करवा दिए गए।
दरअसल पाली जिले के खिंवाड़ा कस्बे के निकट स्थित वणदार गांव में यह सब कुछ घटित हुआ। गांव में रहने वाले अमराराम मेघवाल के बेटे मोहन की शादी थी। शादी आज यानी 22 जनवरी को तय थी। शनिवार को गांव में हल्दी – मेंहदी के आयोजन चल रहे थे। शादी में शामिल होने के लिए कुछ दिन पहले बड़ा भाई रमेश भी दिल्ली से आया था। वह 32 साल का था और उसकी शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। नई दिल्ली स्थित एयर इंडिया के ऑफिस में वह काम करता था।
हल्दी की रस्म के दौरान वह छोटे भाई के साथ फोटो खिंचा रहा था और उसे मिठाई खिला रहा था। अचानक वह स्टेज पर ही गिर पड़ा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो पता चला कि रविवार तड़के उसकी जान चली गई। उसे कार्डियेक अरेस्ट आया था। बड़े की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। शादी के बाकि के तमाम आयोजन रद्द कर दिए गए और चुनिंदा परिवार के सदस्यों के साथ रविवार रात फेरे करा दिए गए। आज बड़े भाई की तीये की बैठक होनी है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Hindi News/ Pali / छोटे भाई की शादी के दिन बड़े भाई की तीये की बैठक, मेहंदी में मिठाई खिलाते नीचे गिरा बड़ा भाई, मौत…सिर्फ 32 साल का था

ट्रेंडिंग वीडियो