scriptयहां सूनसान रास्ते पर लुटेरों ने वृद्धा को बनाया निशाना | Elderly woman robbed in Marwar Junction of Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

यहां सूनसान रास्ते पर लुटेरों ने वृद्धा को बनाया निशाना

चार तोला सोने के जेवरात लूटे। वृद्धा को घायलावस्था में छोड़ फरार हुए आरोपी।

पालीDec 28, 2023 / 10:22 am

Suresh Hemnani

यहां सूनसान रास्ते पर लुटेरों ने वृद्धा को बनाया निशाना

यहां सूनसान रास्ते पर लुटेरों ने वृद्धा को बनाया निशाना

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के छतरियों वाले बेरे से नरसिंहपुरा कच्चे सूनसान रास्ते पर एक वृद्धा के साथ अज्ञात लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और वृद्धा को घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए।
नरसिंहपुरा निवासी दाकू देवी (65) पत्नी नारायणलाल सीरवी ने बताया कि वह मंगलवार शाम को नरसिंहपुरा चौराहे से भगवानपुरा प्याऊ के बीच स्टेट हाइवे स्थित छतरियों वाले बेरे के पास से नरसिंहपुरा जाने वाले कच्चे रास्ते से नरसिंहपुरा की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार होकर दो युवक आए और बाइक को सामने लाकर खड़ा किया। उससे किसी का नाम लेकर बेरे का पता पूछा। वृद्धा ने उन्हें मना कर दिया। बाद में बाइक सवार दोनों आरोपी उसके पास आए और उसके पहनी कंठी काटकर ले लिया। एक कान से टोटी जैला काट दी। दूसरे कान से भी टोटी जैला काटने की कोशिश की नहीं कटने पर कान समेत तोड़ दिया। बाद में वृद्धा को नीचे गिराकर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में उसने आवाजें भी लगाई परंतु सूनसान रास्ता होने से किसी ने कुछ नहीं सुना। बाद में वह घायलावस्था में नरसिंहपुरा गांव पहुंची।
वृद्धा की हालत देख ग्रामीण एकत्रित हो गए और वारदात की जानकारी मिली। उसके बाद परिजनों के साथ वृद्धा मारवाड़ जंक्शन पुलिस थाने पहुंची तथा रिपोर्ट दर्ज करवाकर अपना उपचार करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की। बुधवार सुबह डिप्टी सोजत घटना स्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया।

Hindi News/ Pali / यहां सूनसान रास्ते पर लुटेरों ने वृद्धा को बनाया निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो