scriptखुले नाले में गिरी पूर्व सभापति, पति ने कूदकर बचाई जान, देखें पूरा वीडियो… | Patrika News
पाली

खुले नाले में गिरी पूर्व सभापति, पति ने कूदकर बचाई जान, देखें पूरा वीडियो…

पाली शहर के पुराना बस स्टैंड के निकट डागा गली के मौड़ की है घटना, आई फोन भी नाले में गिर गया

पालीJun 05, 2024 / 03:05 pm

Suresh Hemnani

खुले गहरे नाले में गिरी पूर्व सभापति, पति ने कूदकर बचाई जान, देखें पूरा वीडियो...

खुले नाले में गिरने के बाद पति ने पूर्व सभापति की जान बचाई।

पाली शहर में खुले पड़े नाले शहरवासियों की जान की आफत बने हुए है। इन खुले नाले में कई घायल हो चुके है तो कईयों ने अपनी जान भी गंवाई है। मंगलवार शाम काे शहर के पुराना बस स्टैंड के निकट सांडों की लड़ाई के दौरान स्कूटी असंतुलित हो गई। जिससे स्कूटी पर सवार नगर परिषद की पूर्व सभापति कुसुम सोनी खुले नाले में गिर गई। पति रमेश सोनी ने तुरंत नाले में कूदे और उन्हें पकड़ कर ऊपर उठाया और मौजूद लोगों की सहायता से बाहर निकाला। इसके बाद आसपास के दुकानदारों ने उन्हें बाहर निकालने के साथ साफ पानी से नहलाया। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया। गनीमत रही कि दोनों को गंभीर चोट नहीं आई। घटना के दौरान उनका आई फोन भी नाले में गिर गया। जो अभी तक नहीं मिला।
कुसुम सोनी ने कहा कि मैं किसी काम से बाजार से गई थी। पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर वापस घर आ रही थी। इस दौरान पुराना बस स्टैंड के निकट डागा गली के मौड़ पर खुले पड़े नाले के पास दो सांड लड़ रहे थे। पति ने सांड से बचने का प्रयास किया। इतने में सांड उनकी स्कूटी से टकरा गए। जिससे गाड़ीअंसतुलितबिगड़ गया और वो नाले में गिर गई और पति दूसरी तरफ सड़क पर गिए गए। नाला गहरा होने के कारण मैं उसमें पूरी डूब गई। मुंह व नाक-कान में गंदगी चली गई। इतने में पति नाले में कूद गए और उन्हें ऊपर उठा लिया। फिर मौजूद लोगों की सहायता से दोनों को बाहर निकाला गया। पति ने तुरंत नाले में कूदकर जान बचाई वरना पता नहीं क्या होता। हादसे में दोनों को मामूली चोटे भी आई है।

जिला कलक्टर से करूंगी ​शिकायत

घटना को लेकर कुसुम सोनी ने कहा कि शहर में कई नाले खुले पड़े है। आए दिन कोई ना कोई हादसा हो रहता है। यह घटना मेरे साथ भी हुई है। इन खुले नालों को ढकने के लिए मैं जिला कलक्टर से ​शिकायत करूंगी।

भगवान का शुक्र है बच गई जान

पति रमेश सोनी ने कहा कि अगर मैं समय रहते नाले में नहीं कूदता तो पता नहीं क्या हो जाता। भगवान का शुक्र है दोनों की जान बच गई। प्रशासन को गंभीरता से इन खुले नालों को ढकना चा​हिए। जिससे दोबारा ऐसी घटना किसी और के साथ नहीं हो सके।

Hindi News/ Pali / खुले नाले में गिरी पूर्व सभापति, पति ने कूदकर बचाई जान, देखें पूरा वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो