scriptMiddle aged man commits suicide by hanging in Pali city | Suicide Case: पत्नी बेटी से मिलने गई, पीछे पति ने लगाया फंदा | Patrika News

Suicide Case: पत्नी बेटी से मिलने गई, पीछे पति ने लगाया फंदा

locationपालीPublished: Jan 31, 2024 07:32:10 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

Suicide Case in Pali Rajasthan : डिप्रेशन में चल रहा था अधेड़, पुलिस जांच में जुटी। शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सरदारसमंद रोड स्थित जय नगर की है घटना।

Suicide Case: पत्नी बेटी से मिलने गई, पीछे पति ने लगाया फंदा
Suicide Case: पत्नी बेटी से मिलने गई, पीछे पति ने लगाया फंदा
Suicide Case in Pali Rajasthan : पाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सरदारसमंद रोड स्थित जय नगर में बुधवार को एक अधेड़ ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। वहीं मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार सरदारसमंद रोड स्थित जय नगर निवासी हरीराम पुत्र लालाराम भील जो अपने परिवार सहित घर में रहता है। वो मजदूरी का काम करता है। बुधवार को उसकी पत्नी जोधपुर अपनी बेटी से मिलने गई थी। पीछे हरीराम ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी।
कुछ दिनों से डिप्रेशन में था मृतक हरीराम
घटना के समय मृतक के बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान हरीराम ने घर में फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। उस वक्त मृतक की पत्नी जोधपुर अपनी बेटी से मिलने गई हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो