scriptCrime News : पाली : खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या | Murder of Farmer in Bala village farm in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

Crime News : पाली : खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या

– सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले, जांच में जुटी पुलिस
Murder of Farmer in Bala village farm of Pali district : – पाली जिले के गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के बाला गांव का मामला

पालीJan 22, 2020 / 08:46 pm

Suresh Hemnani

Crime News : पाली : खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या

Crime News : पाली : खेत में रखवाली कर रहे किसान की हत्या

पाली/गुंदोज। Murder of Farmer in Bala village farm of Pali district : जिले के गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के बाला गांव में मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने खेत में रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है।
गुड़ा एन्दला थानाधिकारी चंद्र सिंह के अनुसार बाला निवासी बुधाराम पुत्र पालाराम मीणा ने गांव से कुछ दूरी पर खेत बुवाई के लिए ले रखा था। वह मंगलवार रात खेत की रखवाली के लिए गया। सुबह जब उसके भाई जालाराम ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो जवाब नहीं मिला। इस पर भाई ने जाकर देखा तो मौके पर बुधाराम का शव मिला।
उसके शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे और वह लहुलूहान हालत में था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने मृतक के भाई जालाराम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो