मेघ तो बरस रहे, आस नहीं हो रही पूरी

Rajeev Dave | Updated: 08 Aug 2019, 08:52:33 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

rain in pali : पाली में रात को हुई बंूदाबांदी
जिले के कई हिस्सों में तेज बरसात से नदी-नालों में आया पानी

Rain in pali : पाली. महाजलसंकट का सामना कर रहे पाली में मेघों ने एक बार फिर पानी बरसाना (rain) शुरू कर दिया है, लेकिन जिले की सबसे बड़ी आस अभी तक पूरी नहीं हो रही है। जिले में गुरुवार को झमाझम बरसात हुई, लेकिन जिले का मरुसागर जवाई बांध (jawai dam) अभी तक 8.90 फीट ही पहुंचा था और उसमें जल आवक नहीं होने व निकासी के कारण पानी घट कर 8.80 फीट रह गया।
पाली शहर में सुबह से बादल छाए रहे। उमस के कारण शहरवासी बेहाल रहे। लोगों को उमस के कारण बरसात की आस थी, जो शाम सवा आठ बजे बाद पूरी हुई। बादलों (cloud) के बूंदाबांदी करने के कारण उमस में इजाफा हुआ, लेकिन लोग जिले के सुमेरपुर, बाली, धनला, सादड़ी, मारवाड़ जंक्शन, सोजत के साथ अन्य क्षेत्रों में तेज बरसात के कारण बांधों में पानी आवक को लेकर उत्साहित रहे। हालांकि रात तक जवाई बांध में पानी की आवक नहीं हुई। पाली शहर के पास स्थित हेमावास बांध में भी जल की आवक नहीं हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned