scriptटोंक की मोगिया गैंग का मुख्य सरगना व साथी चढ़ा पाली पुलिस के हत्थे, राज्यभर में दर्ज है मामले | Raipur police station of Pali arrested two members of Mogia gang | Patrika News
पाली

टोंक की मोगिया गैंग का मुख्य सरगना व साथी चढ़ा पाली पुलिस के हत्थे, राज्यभर में दर्ज है मामले

– राज्यभर में दर्ज है 28 से अधिक आपराधिक मामले

पालीMay 03, 2019 / 12:03 pm

Suresh Hemnani

Raipur police station of Pali arrested two members of Mogia gang

टोंक की मोगिया गैंग का मुख्य सरगना व साथी चढ़ा पाली पुलिस के हत्थे, राज्यभर में दर्ज है मामले

पाली/रायपुर मारवाड़। टोंक की मोगिया गैंग के मुख्य सरगना रामसहाय को उसके एक साथी के साथ रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने बर में मकान में चोरी का प्रयास करने के बाद फरार होने के दौरान पीछा कर पकड़ा। दोनों आरोपियों से पुलिस पुछताछ में जुटी है।
रायपुर थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि रात के समय टीम के साथ हाइवे पर गश्त कर रहे थे। देर रात्रि में सूचना मिली कि बर में ब्यावर रोड पर होटल के पास चम्पालाल माली के बेरे पर दो बदमाश चोरी करने पहुंचे, लेकिन जाग होने पर दोनों जंगल की तरफ भाग निकले। इस पर टीम के साथ जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। करीब चार घंटे के प्रयास के बाद दोनों को पकड़ लिया।
पूछताछ में सामने आया कि एक बदमाश टोंक मोगिया गैंग का मुख्य सरगना टोंक के सदर थाना क्षेत्र के गोल डूगरी पचकिया दरवाजा निवासी रामसहाय पुत्र छगन शिकारी मोगिया है। पुलिस ने रामसहाय के साथ इसके साथी बारां जिले के सीसवाली निवासी धर्मवीरसिंह पुत्र अशोक शिकारी मोगिया को भी गिरफ्तार किया।
लूट व डकैती के 28 मामले दर्ज
पुलिस ने जब रामसहाय का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो सामने आया कि रामसहाय के खिलाफ टोंक के सदर, कोतवाली, महेन्द्रवास, बरोनी, बारा, मालपुरा, हिण्डोली, पाली के सिरयारी सहित विभिन्न थानों में उसके खिलाफ लूट, डकैती, चोरी के करीब 28 मामले दर्ज है।
चार बार भागा पुलिस हिरासत से
पुलिस ने बताया कि रामसहाय अब तक चार बार पुलिस हिरासत से भाग चुका है। टोंक व बारां जिले की पुलिस रामसहाय की तलाश कर रही है, लेकिन आरोपी बार-बार ठिकाने बदलता रहा। रायपुर पुलिस ने रामसहाय की गिरफ्तार को लेकर टोंक व बारां पुलिस को भी सूचना दी है।

Home / Pali / टोंक की मोगिया गैंग का मुख्य सरगना व साथी चढ़ा पाली पुलिस के हत्थे, राज्यभर में दर्ज है मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो