प्रियंका वाड्रा के बाद अब सचिन तेंदुलकर भी आए पाली, पढि़ए पूरी खबर

प्रियंका वाड्रा के बाद अब सचिन तेंदुलकर भी आए पाली, पढि़ए पूरी खबर

Suresh Hemnani | Publish: Nov, 10 2018 09:20:13 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 09:23:22 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- परिवार के सदस्यों सहित 40 मित्र भी साथ में
- सफारी वाहन में निहारी वादियां

सुमेरपुर (पाली)। क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली का जन्मदिन मनाने शनिवार को पाली जिले के जवाईबांध क्षेत्र में स्थित जवाई लैपर्ड पहुंचे। यहां उन्होंने वादियों को निहारा। फिर सफारी वाहन में घूमकर पैंथर देखे। इनके साथ परिवार के सदस्यों सहित 40 मित्र भी साथ में थे।

सचिन सुबह अपने परिवार व दोस्तों के साथ जवाई बांध के डूब क्षेत्र में स्थित एक निजी होटल पर पहुंचे। अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंचे सचिन ने पहले परिवार व दोस्तों के साथ सफारी का लुत्फ उठाया। इस दौरान उन्होंने जवाई क्षेत्र के सेणा-जीवदा, जवाई बांध की पहाडिय़ों को निहारा। वहीं शाम के समय पहाडिय़ों में घूमकर पैंथर देखे। बताया जा रहा है कि उनका यहां दो दिन रुकने का कार्यक्रम है। हालांकि, इस दौरान वे मीडिया से बचते रहे।

कड़ी सुरक्षा के बीच रहे सचिन
पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के लैपर्ड पहुंचे सचिन तेंदुलकर व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच रहे। इनकी एक झलक पाने के लिए भी प्रसंसक मशक्कत करते नजर आए। इस दौरान वे पूरे परिवार के साथ वादियों में सफारी करते रहे।

प्रियंका वाड्रा भी आई थी यहां
कांग्रेस की प्रियंका वाड्रा भी पूर्व में यहां अपने पति रॉबर्ट वाड्रा व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आ जवाई बांध क्षेत्र के लैपर्ड आ चुंकी है। उन्होंने भी कुछ दिन यहां बिताने के दौरान सफारी कर वादियों को निहारा था। प्रियंका के अलावा राजनीति, फिल्म, खेल और व्यापार जगत से जुड़ी कई हस्तियां यहां आ चुकी हैं। हस्तियों को जवाई लेपर्ड पसंद आ रहा है। यही कारण है कि यहां आने वाली सख्शियतों की तादाद भी दिनों-दिनों बढ़ रही है।

पर्यटकों की पसंद बना जवाई लैपर्ड
देश-विदेश की बड़ी हस्तियों की अब जवाई लैपर्ड की वादियां पसंद बनता जा रहा है। यहां कई हस्तियां पहुंचकर अपने परिवार के सदस्यों के साथ सफारी करते हुए पैंथरों को निहारते हैं। पर्यटन विभाग भी आए दिन इस क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए प्रचार-प्रसार कर रहा है। राजस्थान ही नहीं अन्य राज्यों से भी देशी पर्यटक भी यहां पहुंच रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned