scriptसड़क हादसा : टैंकर ने लगाया ब्रेक तो पीछे घुसा ट्रक, आग लगने से ट्रक हुआ कबाड़ | Truck caught fire after truck-tanker accident in Pali | Patrika News
पाली

सड़क हादसा : टैंकर ने लगाया ब्रेक तो पीछे घुसा ट्रक, आग लगने से ट्रक हुआ कबाड़

– ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर सुमेरपुर बाइपास पर लगा जाम

पालीJun 10, 2021 / 08:33 pm

Suresh Hemnani

सड़क हादसा : टैंकर ने लगाया ब्रेक तो पीछे घुसा ट्रक, आग लगने से ट्रक हुआ कबाड़

सड़क हादसा : टैंकर ने लगाया ब्रेक तो पीछे घुसा ट्रक, आग लगने से ट्रक हुआ कबाड़

पाली/सुमेरपुर। ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर सुमेरपुर बाइपास पर आगे चल रहे टैंकर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रहा ट्रक भिड़ा। भिड़न्त के बाद टैंकर के लीकेज डीजल से ट्रक ने आग पकड़ ली। जिससे ट्रक कबाड़ में बदल गया। इस दौरान फोरलेन पर एक घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।
जानकारी के अनुसार विष्णुनगर जोधपुर निवासी श्रवणराम पुत्र रामाराम विश्नोई ट्रक में फल भरकर अहमदाबाद से पाली के लिए रवाना हुआ। सुमेरपुर फोरलेन पर विवेकानंद मॉडल स्कूल के सामने गुरुवार अलसुबह आगे चल रहे टैंकर के चालक ने अचानक ब्रेक लगाए। पीछे आ रहा ट्रक खड़े टैंकर से साइड से भिड़ गया। इस भिड़न्त में टैंकर लीकेज होने से डीजल सडक़ व ट्रक पर फैल गया। जिससे धीरे-धीरे आग तेज होती गई। कुछ ही समय बाद ट्रक जलकर कबाड़ में बदल गया। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची।
दमकलकर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, तब तक ट्रक कबाड़ में बदल गया। ट्रक चालक जोधपुर निवासी श्रवणराम पुत्र रामाराम विश्नोई ने पुलिस को दी रिपोर्ट में टैंकर चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि ट्रक में उसका आधार कार्ड, लाइसेंस, नकद 12 हजार रुपए जलकर नष्ट होने की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो