scriptTwo criminals who stole mobile tower equipment arrested in Pali | Watch Video : यहां मोबाइल टॉवर से महंगे उपकरण चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, कबूली 12 वारदात | Patrika News

Watch Video : यहां मोबाइल टॉवर से महंगे उपकरण चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, कबूली 12 वारदात

locationपालीPublished: Jan 31, 2024 07:52:59 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

आरोपियों से मोबाइल टॉवर के उपकरण बरामद करने के पुलिस के प्रयास जारी है।

Watch Video : यहां मोबाइल टॉवर से महंगे उपकरण चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार, कबूली 12 वारदात
मोबाइल टावर से उपकरण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार शातिर चोर।

मोबाइल टावर पर लगे महंगे उपकरण चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने पाली में 3 और प्रदेश भर में 12 वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपियों से मोबाइल टॉवर के उपकरण बरामद करने के पुलिस के प्रयास जारी है।

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि पाली शहर के कृष्णा नगर स्थित सेंचुरियन गार्डन के समीप निवासी उम्मेदसिंह पुत्र शैतान सिंह ने 27 जनवरी को रिपोर्ट दी कि 24 जनवरी की देर रात शक्ति नगर केशव नगर में लगे उनके मोबाइल टावर से अज्ञात चोरों ने महंगे आरआरयू उपकरण चुरा लिए। इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

सीसीटीवी फुटेज की सहायता से यूपी के मेरठ सैफपुर करमचंदपुर (हस्तीनापुर) निवासी साजिद उर्फ साहिल पुत्र मोहम्मद आरीफ तेली व पाली के गुरलाई मार्ग निवासी मुकेश पुत्र चुन्नीलाल खटीक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिन्होंने पाली में इस तरह की 3 और प्रदेश के विभिन्न जिलों में 12 से ज्यादा वारदात करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने दोनों को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो