scriptखुशी बदली मातम में, कार तलैया में गिरी, पटवारी की मौत | accident in panna | Patrika News
पन्ना

खुशी बदली मातम में, कार तलैया में गिरी, पटवारी की मौत

खुशी बदली मातम में, कार तलैया में गिरी, पटवारी की मौत

पन्नाMay 11, 2019 / 12:01 am

Bajrangi rathore

accident in panna

accident in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के पन्ना तहसील में पदस्थ सदर पटवारी की सड़क हादसे में मौत से हड़कंप की स्थिति बनी रही। जानकारी के अनुसार सदर पटवारी लखन सिंह राय निवासी ग्राम भटगवां पन्ना तहसील में पदस्थ थे। गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने वे कार क्रमांक एसआर 72-8866 से गए थे।
बताया जा रहा है गांव में परिवार के लोगों को छोडऩे के बाद वे कार से भाई के साथ लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब 8 बजे गुनौर-कटनी मार्ग पर लुहरगवां के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी तलैया में जा गिरी। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए।
उन्हें राहगीरों की सहायता से सतना ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुबह पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उनका अंतिम संस्कार नगर के मुक्तिधाम में किया गया।
वाहन की टक्कर से युवक की मौत

पन्ना-अमानगंज मार्ग पर शुक्रवार की शाम अकोला के पास वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे बाइक के परखच्चे उड़ गए और युवक की मौके पर मौत हो गई। टक्कर किस वाहन से हुई अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।
मृतक की भी पहचान भोले सिंह पिता बड़े मुन्ना निवासी इटवाकलां के रूप में हुई है। घटना की जानकारी राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को जिला चिकित्सालय पीएम के लिए भेजवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो