scriptआरोपी चाचा की कर रहे थे पिटाई, भतीजे ने दी पुलिस को सूचना, फिर जानिए क्या हुआ | court news in panna | Patrika News
पन्ना

आरोपी चाचा की कर रहे थे पिटाई, भतीजे ने दी पुलिस को सूचना, फिर जानिए क्या हुआ

आरोपी चाचा की कर रहे थे पिटाई, भतीजे ने दी पुलिस को सूचना, फिर जानिए क्या हुआ

पन्नाMar 27, 2019 / 06:42 pm

Bajrangi rathore

court news in panna

court news in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में मारपीट और जान से मारने का प्रयास करने के आरोपियों को अपर सत्र न्यायाधीश आरके रावतकर ने पांच-पांच साल के कठोर कारावास और जुर्माने की सजा सुनाई है। अतिरिक्त लोक अभियोजक आरके पाठक ने बताया कि 27 नवंबर 2013 को भूपेन्द्र सिंह ने थाना सिमरिया में सूचना दी कि उसके चाचा कृष्णपाल को रावेन्द्र सिंह, अरविंद उर्फ बोटू निवासी तिघरा ने साथियों गोल्डी उर्फ विश्वनाथ सिंह पवईया एवं धीरेन्द्र सिंह निवासी पटना कला के साथ मिलकर लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया है।
मामले में थाना सिमरिया में अपराध दर्ज करते हुए आरोप पत्र न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के समक्ष प्रस्तुत किया गया। मामले में दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश ने आरोपियों को 5-5 वर्ष के कारावास एवं 1000-1000 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।
नाबालिग से दुष्कर्म पर 10 वर्ष का कारावास

नाबालिग से बलात्कार के अभियुक्त को अपर सत्र न्यायाधीश पवई आरके रावतकर ने १० साल की कैद और जुर्माने की सजा से दंडित किया है। अतिरिक्त लोक अभियोजक आरके पाठक ने बताया, नाबालिग के गुम हो जाने पर परिजनों ने पवई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना में पाया गया कि आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म किया है।
आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी मोनू बर्मन पर धारा 376 (2) (एन), (आई) आइपीसी एवं 5(ठ) सहपठित धारा 6 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला चलाया गया।
मामले में दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश आरके रावतकर ने दोष सिद्ध पाते हुए मोनू 7 साल की सजा एवं 500 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 में 10 वर्ष का कठोर कारावास एवं 500 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

Home / Panna / आरोपी चाचा की कर रहे थे पिटाई, भतीजे ने दी पुलिस को सूचना, फिर जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो