scriptएमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते नहीं | There are thieves in this district of MP that do not believe | Patrika News
पन्ना

एमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते नहीं

एमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते नहीं

पन्नाAug 02, 2019 / 01:23 am

Bajrangi rathore

There are thieves in this district of MP that do not believe

There are thieves in this district of MP that do not believe

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के रैपुरा नगर में संचालित एक मोबाइल बिक्री और रिपेयरिंग की दुकान में बुधवार की रात अज्ञात चोर पीछे से टीन काटकर अंदर घुसे और दुकान में रखी हजारों की सामग्री पार कर दिया। दुकान संचालक को सुबह जब मामले की जानकारी लगी तो उसने रैपुरा थाना पुलिस को सूचना दी।
मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी गई सामग्री के बारे में जानकारी ली। मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है। दुकान संचालक कैलाश सेन ने बताया कि उनकी एक मोबाइल रिपेयरिंग और मोबाइल सहायक सामग्री के बिक्री की दुकान बजरंगधाम मंदिर के पास है। यह दुकान एक टपरे में संचालित है।
एक अगस्त को सुबह करीब 7.30 बजे जब वे दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान के पीछे के हिस्से का टीन कटा हुआ था। टीन का टुकड़ा बाउंड्री के उसपार पड़ा हुआ था। जानकारी लगने के बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर दुकान का शटर खुलवाया और चोरी गई सामग्री की लिस्ट तैयार कराई। जहां से कम्प्यूटर, मोबाइल और मोबाइल रिपेयरिंग सामग्री गायब थी।

Home / Panna / एमपी के इस जिले में चोर हैं कि मानते नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो