scriptबर्थडे पार्टी में गोलियां बरसाकर दो भाइयों को मार डाला, मां की हालत भी नाजुक | Two brothers were killed by firing in Panna | Patrika News
पन्ना

बर्थडे पार्टी में गोलियां बरसाकर दो भाइयों को मार डाला, मां की हालत भी नाजुक

भाई के बेटे के जन्मदिन पर वारदात, जन्मदिन की पार्टी के दौरान बड़े भाई व उसके बेटे ने दनादन फायरिंग की

पन्नाMay 28, 2023 / 01:10 pm

deepak deewan

firing_panna.png

भाई के बेटे के जन्मदिन पर वारदात

पन्ना-एमपी के पन्ना में बड़ी वारदात हुई। छोटे भाई के बेटे के जन्मदिन पर बड़े भाई और उसके बेटे ने दनादन फायरिंग कर अपने दो भाइयों को मार डाला। इस वारदात में मां भी घायल हुई जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पन्ना के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र में गोल्ही मुड़िया गांव में बीती रात्रि उस वक्त सनसनी का माहौल निर्मित हो गया जब एक परिवार में जन्मदिन की पार्टी के दौरान बड़े भाई व उसके बेटे ने दनादन फायरिंग शुरु कर दी। दो सगे भाइयों सहित मां को गोली लग गई और तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए।तीनों को इलाज के लिए आनन फानन में सतना जिला अस्पताल भिजवाया गया लेकिन देर रात्रि दोनों भाइयों की मौत हो गई। मां की हालत भी गंभीर है। पुलिस ने बड़े भाई व उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव के चरण सिंह,महेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। 27 मई यानि शनिवार की रात सबसे छोटे भाई नरेंद्र सिंह के बेटे का जन्मदिन मनाया जा रहा था। पार्टी में नरेंद्र सिंह और महेंद्र सिंह का पूरा परिवार व्यस्त था। देर रात्रि जब खाना के बाद गाना बजाना हो रहा था तभी सबसे बड़ा भाई चरन सिंह व उसका बेटा आया और विवाद करने लगा।

तीनो भाइयों में कहासुनी और विवाद शुरु हो गया। गुस्साए बड़े भाई चरण सिंह व उसके बेटे शुभम सिंह ने अवैध कट्टे से दनादन फायरिंग प्रारंभ कर दी। इससे महेंद्र सिंह और नरेंद्र सहित मां को भी गोली लग गई, देर रात्रि दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। सुबह होते ही पुलिस ने पन्ना जिला अस्पताल में दोनो भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

पन्ना एडिशनल एसपी आरती सिंह ने बताया कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान तीन भाइयों के बीच कहासुनी हुई और विवाद हुआ जिसमें सबसे बड़े भाई व उसके बेटे के द्वारा गोली चलाई गई है। दो भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://youtu.be/c4Bo6LYXXWg

Home / Panna / बर्थडे पार्टी में गोलियां बरसाकर दो भाइयों को मार डाला, मां की हालत भी नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो