scriptशराब के नशे में भर रहे थे फर्राटा, फिर चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानिए फिर क्या हुआ | wheekal checking in panna district | Patrika News
पन्ना

शराब के नशे में भर रहे थे फर्राटा, फिर चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानिए फिर क्या हुआ

शराब के नशे में भर रहे थे फर्राटा, फिर चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानिए फिर क्या हुआ

पन्नाMar 15, 2019 / 11:45 pm

Bajrangi rathore

wheekal checking in panna district

wheekal checking in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीकेएस परिहार ने बढ़ती सड़क दुर्घटना को रोकने कोतवाली एवं यातायात प्रभारी को निर्देशित किया कि शराब के नशे में वाहन चलाने वाले चालकों पर कार्रवाई करें।
कोतवाली प्रभारी अरविंद कुजुर ने स्टॉफ के साथ सिटी पोस्ट ऑफिस तिराहा एवं बाइपास रोड पर वाहन चेकिंग लगाई तथा यातायात प्रभारी सूबेदार ज्योति दुबे ने स्टॉफ के साथ जनकपुर रोड एवं अजयगढ़ चौराहा पर चेकिंग की। चेकिंग में 8 चालकों को शराब के नशे में वाहन चलाते पाया गया।
जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन जब्त कर अगले कार्य दिवस में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने नोटिस जारी किया गया। बसों में इमरजेंसी गेट एवं चार पहिया वाहनों में हूटर आदि की चेकिंग की गई। इस दौरान विक्रम बस के इमरजेंसी गेट में सीट पाए जाने पर 3000 का जुर्माना लगाया गया। एक चार पहिया वाहन हूटर लगाए पाए जाने पर कार्रवाई की गई।
अधिगृहीत वाहन आगामी आदेश तक आवंटित

अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन जेपी धुर्वे ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन के लिए विभिन्न स्थानों पर एफएसटी एवं एसएसटी टीम की तैनाती की गई है। इन एफएसटी एवं एसएसटी टीम के उपयोग के लिए विभिन्न विभागों के अधिगृहित वाहन आगामी आदेश तक आवंटित किए गए हैं।
जिला निर्वाचन कार्यालय कन्ट्रोल रूम में (वाहन क्र. एमपी. 35 सीए 0841) विभाग आजीविका मिशन संलग्न रहेगा। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि एफएसटी एवं एसएसटी टीम के सदस्य वाहनों का उपयोग निर्वाचन कार्य के लिए करेंगे। वाहन जीपीएस से लैस होंगे।
इसलिए किसी भी परिस्थिति में वाहन कार्य क्षेत्र के बाहर नहीं ले जाया जाएगा और यदि जीपीएस ट्रैकिंग में वाहन की लोकेशन वाहन शो जाती है तो इसका दायित्व संबंधित दल प्रभारी की होगी एवं उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Home / Panna / शराब के नशे में भर रहे थे फर्राटा, फिर चढ़ गए पुलिस के हत्थे, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो