script ‘इंडिया’ गठबंधन का सपना 2024 में धरा ही रह जाएगा : शाहनवाज | The dream of 'India' alliance will remain dashed in 2024: Shahnawaz | Patrika News

‘इंडिया’ गठबंधन का सपना 2024 में धरा ही रह जाएगा : शाहनवाज

locationपटनाPublished: Dec 26, 2023 05:55:29 pm

Submitted by:

Pulakit Sharma

- भाजपा ने कहा कि -इंडिया’ गठबंधन का हर जगह मीटिंग के बहाने किटी पार्टी हो रही है।

‘इंडिया’ गठबंधन का सपना 2024 में धरा ही रह जाएगा : शाहनवाज
‘इंडिया’ गठबंधन का सपना 2024 में धरा ही रह जाएगा : शाहनवाज
भागलपुर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी की बड़ी जीत दावा करते हुए आज कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं का सपना धरा ही रह जाएगा। हुसैन ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हर क्षेत्र में हो रही जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता से खुश जनता ने उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर लिया है। ‘इंडिया’ गठबंधन के लोगों का सपना धरा ही रह जाएगा। उन्होंने कहा, “साल 2024 में आयेंगे तो नरेंद्र मोदी ही और छायेंगे मोदी ही”। जनता ने मन बना लिया है। इंडिया गठबंधन की दाल गलने वाली नहीं है।
भाजपा ने कहा कि -इंडिया’ गठबंधन का हर जगह मीटिंग के बहाने किटी पार्टी हो रही है। गठबंधन के लोग पार्टी में अलग अलग व्यंजनों का स्वाद चख रहे हैं। चाहे पटना का लिट्टी- चोखा हो या दिल्ली का गोल-गप्पा और फिर महाराष्ट्र में बड़ा पाव का पार्टी हो। सभी पार्टी में लोग केवल व्यंजनों का रस्सावादन करने में लगे हुए हैं।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे किटी पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के एक- दूसरे का विचार नहीं मिलते, एक- दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते और वे एक -दूसरे को अपमानित भी करते हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इसका उदाहरण है। गठबंधन के लोगों की ऐसी एकजुटता से कुछ होने वाला नहीं है। देशवासियों ने मूड बना लिया है। नरेंद्र मोदी हुसैन ने बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए डीएमके सांसद के अपमानजनक बयान की घोर निंदा करते हुए कहा कि मामले में इंडिया गठबंधन के लोगों की चुप्पी से स्पष्ट हो गया है कि गठबंधन डीएमके सांसद के बातों का समर्थन कर देश को दक्षिण और उत्तर के नाम पर बांटना चाहती है। एक प्रश्न के उत्तर में श्री हुसैन ने कहा कि जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के लिए भाजपा में कोई रास्ता नहीं है। क्योंकि जदयू ने राजद से मिलकर इस प्रदेश को फिर से जंगलराज में धकेलने का काम किया है। इस मौके पर भाजपा विधायक ललन पासवान एवं जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष कुमार भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो