script फोन पर पति से विवाद के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर दी जान | Wife commits suicide by hanging after dispute with husband | Patrika News

फोन पर पति से विवाद के बाद पत्नी ने फंदा लगाकर दी जान

locationपटनाPublished: Dec 26, 2023 06:06:25 pm

Submitted by:

Pulakit Sharma

- रुपए को लेकर दोनों में हुआ था विवाद, दिल्ली में काम करता है पति

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।
पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।
नालंदा. जिले में महिला की लाश मिली है। पति से रुपये को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मंगलवार सुबह फंदे से लटकी हुई उसकी लाश बरामद हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत सहोखर मोहल्ले की है। मृतका की पहचान विजय साव की पत्नी खुशबू देवी (32) के रूप में की गई है। परिजन ने बताया कि तीन दिन पूर्व विजय साव ने खुशबू देवी के अकाउंट पर 10 हजार रूपए घर खर्च के लिए भेजे थे। इसमें से मात्र 500 रुपए ही बच सके। बाकी पैसे किसी कारणवश किसी और के अकाउंट पर चले गए इसी बात को लेकर सोमवार की शाम पति-पत्नी में फोन पर कहासुनी हुई। इसके बाद खुशबू ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। साथ सो रही बेटी जब रोने लगी तो घटना का खुलासा हुआ। इसके बाद फंदे से खुशबू को नीचे उतारा गया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।
तीन दिन पहले पति ने अकाउंट में 10 हजार रुपए भेजे थे
वर्ष 2013 में नवादा जिला के पकड़ीवरामा निवासी लक्ष्मण साव ने अपनी बेटी खुशबू की शादी सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत सहोखर मोहल्ला निवासी विजय साव से किया था। इस बीच चार पुत्री ने जन्म लिया। पति दिल्ली में रहकर एक होटल में काम करता है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वह भी दिल्ली से लौट रहा है। सोहसराय थाना के प्रभारी थानेदार सीमा कुमारी ने बताया कि पति ने तीन दिन पूर्व 10 हजार रुपए अकाउंट पर भेजे थे। इसी पैसे को लेकर कुछ विवाद हुआ। इसके बाद महिला ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो